यूपी भाजपा अध्यक्ष के साथ बड़ा हादसा, कट कर अलग हुई उंगली, भर्ती

0
53
up bjp president swatantra dev singh finger injury

 प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पश्चिमी यूपी के दौरे पर निकले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मुजफ्फरनगर में स्वागत के दौरान हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई। इससे भाजपाइयों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मेरठ के बाद मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। स्वतंत्र देव सिंह का खतौली, मंसूरपुर के बाद मुजफ्फरनगर शहर में भी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। सर्कुलर रोड पर आवास विकास कॉलोनी के बाहर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से स्वागत कार्यक्रम किया गया। स्वागत वाहन से नीचे उतरते समय प्रदेश अध्यक्ष की दाएं हाथ की छोटी अंगुली वाहन की खिड़की में फंस गई। भीड़ के कारण वह अपनी अंगुली नहीं निकाल पाए और अंगुली कटकर नीचे गिर गई। इससे कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई। आनन-फानन में उन्हें वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

up bjp president swatantra dev singh finger injury

वहां हड्डी रोड विशेषज्ञ डॉ. मुकेश जैन ने उनकी सर्जरी की। इस घटना के बाद प्रदेश अध्यक्ष के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। तत्काल इसकी सूचना लखनऊ पहुंच गई। वहां से आला अधिकारियों ने तत्काल मामले का संज्ञान लिया।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने हॉस्पिटल पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष का हालचाल जाना। काफी देर तक स्वतंत्र देव सिंह से किसी को भी नहीं मिलने दिया गया। अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने डीएम और एसएसपी से परिवहन मंत्री का हालचाल जाना।