Breaking News
Home / खेल / पाक पर जीत के जश्न में पड़ा खलल, मैच के बाद कप्तान ने सुनाई बहुत बुरी खबर

पाक पर जीत के जश्न में पड़ा खलल, मैच के बाद कप्तान ने सुनाई बहुत बुरी खबर

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया आईसीसी विश्व कप-2019 का बहुप्रतिक्षित मुकाबले काफी रोमांच भरा रहा. रविवार को खेले गए मैच में भारत ने 89 रनों से जीत हासिल की. इस जीत की कहानी लिखने का श्रेय जाता है मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा को, जिनके बल्ले से 113 गेंदों में 140 रन निकले. जाहिर है, इस जीत का जश्न पूरा देश मना रहा है. लेकिन इस जश्न के रंग में तब भंग पड़ गया जब मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने एक बुरी खबर सबको सुनाई.

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की चोट पर अपडेट देते हुए कप्तान ने बताया कि हैमस्ट्रिंग की समस्या के चलते भुवनेश्वर ‘ज्यादा से ज्यादा तीन मैचों’ के लिए बाहर रहेंगे. कोहली ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, “गेंदबाजी करते समय पैर फिसल जाने से भुवि की हैमस्ट्रिंग में हल्का सा खिंचाव है. ये अभी बहुत गंभीर नहीं लग रहा और लगता है कि वह दो मैचों तक फिट हो जाएंगे या ज्यादा से ज्यादा तीन मैच.”

उन्होंने आगे ये भी कहा कि “वह वर्ल्ड कप टीम का अहम हिस्सा हैं और आशा है कि वह जल्दी रिकवर करेंगे. लेकिन हमारे पास शमी हैं इसलिए अधिक दिक्कत नहीं होनी चाहिए. भुवी को भी लगता है कि ये समस्या बड़ी नहीं है और ये समय के साथ सही हो जाएगी.”

आपको बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होकर पाकिस्तान के खिलाफ हुए विश्व कप मुकाबले के दौरान मैदान से बाहर चले गए थे. भुवनेश्वर पांचवें ओवर की चौथी गेंद करने के दौरान हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण बाहर जाने को मजबूर हुए थे. उनका ओवर विजय शंकर ने पूरा किया था.

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com