Breaking News
Home / ख़बर / भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पकड़ी अलग राह, बोले-पहले वाली अब नहीं रही कांग्रेस पार्टी, 370 हटाने का भी किया समर्थन

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पकड़ी अलग राह, बोले-पहले वाली अब नहीं रही कांग्रेस पार्टी, 370 हटाने का भी किया समर्थन

Image result for भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने गढ़ रोहतक में महापरिर्वतन रैली में भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन किया। हुड्डा ने कांग्रेस हाईकमान को परिवर्तन का साफ संकेत देते हुए पार्टी पर तंज कसा। हुड्डा ने कहा कि न तो कांग्रेस पहली वाली है और न ही लोग। हुड्डा ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाने का समर्थन किया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि वह देशभक्ति और स्वाभिमान पर किसी से भी समझौता नहीं कर सकते हैं। कश्मीर में भारतीय सरहद पर हरियाणा के वीर प्रहरी बनकर खड़े हैं। कांग्रेस को अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध नहीं करना चाहिए था। कांग्रेस पहले वाली नहीं रही है। इस मौके पर हुड्डा ने भाजपा सरकार को घेरा। हुड्डा ने कहा कि अनुच्छेद-370 की आड़ में भाजपा अपने कारनामे छिपाने की कोशिश न करे। विधानसभा चुनाव में पांच साल का हिसाब मांगा जाएगा।

हुड्डा ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो किसानों व भूमिहीनों का कर्ज माफ किया जाएगा। दो एकड़ तक के किसानों को बिजली फ्री दी जाएगी। कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के तहत और पंजाब के समान वेतन दिया जाएगा। फसल बीमा की किस्त सरकार अदा करेगी। प्रदेश में चार मुख्यमंत्री बनाए जाएंगे। इनमें एक एसी, बीसी, एक ब्राह्मण व एक अन्य वर्ग से होगा। बीसी-ए को जनसंख्या के आधार पर टिकट दिए जाएंगे। इस संबंध 13 एमएलए और 12 अन्य लोगों की कमेटी गठित की जाएगी। कमेटी जो फैसला लेगी, उसके अनुसार कार्य किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com