मायानगरी

भोजपुरी सुपर स्टार ने इस गाने पर मचाया बवाल, वीडियो देख लोगो का हाल हुआ बेहाल  

meri mummy mana kiya hai bhojpuri song khesari lal antra singh sexy

भोजपुरी गानों के शौकीन लोगों के लिए खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक नया गाना आ गया है जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस गाने को आशीष वर्मा ने डायरेक्ट किया है और लिरिक्स को नंद किशोर सिंह ने लिखा है। इस गाने के बोल है ‘मेरा मम्मी मना किया है’। खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का ये गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के गाने मेरा मम्मी मना किया है को खूब पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर एक दिन में ही 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चूके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब खेसारी लाल यादव के किसी गाने को इतना पसंद किया जा रहा हो।

खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना रिलीज होता है और सोशल मीडिया पर धमाल न मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार सिंगर होने के साथ-साथ खेसारी लाल यादव भोजपुरी सुपरस्टार भी हैं। खेसारी लाल यादव को सुपरस्टार कहा जाता है, हालांकि मेरी मम्मी मना किया है गाने में खेसारी लाल यादव तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उनकी आवाज का जादू ही काफी है धमाल मचाने के लिए।

Back to top button