पुलवामा हमले पर खेसारी लाल की चेतावनी- आतंकियों..तुमने शेर को ललकारा है..

0
52

Related image

पुलवामा में आतंकी हमले से पूरे देश से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में गुस्से की लहर है। लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। लवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के लोगों ने श्रद्धांजलि दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को आतंकी हमले में घायल हुए 30 जवानों में से चार गम्भीर रूप से घायल जवानों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। अस्पताल में शहीद हुए जवानों के साथ ही अब इस हमले में शहादत पाने वाले जवानों की संख्या 48 हो गई है। गुरूवार को हुए इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे जबकि इस दौरान 30 जवान घायल हुए थे।

इस बीच भोजपुरी सिनेमा  के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी हमले  सख्त रुख अपनाते हुए   अपना रिएक्शन दिया है. खेसारी लाल यादव ने पुलवामा हमले पर आतंकवादियों को सीधे-सीधे ललकारा है. भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव  ने अपना गुस्सा जाहिर किया गहै. पुलवामा आतंकी हमले  में बिहार के दो जवान समेत 40 से ज्यादा सीआरपीएफ   के जवान शहीद हो गए

स्टार खेसारी लाल यादव ( ने इस पर दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी

खेसारी लाल यादव ने आतंकवादियों को खुली चेतावनी देते हुए कहा, ‘उन्होंने शेर को ललकारा है अब अंजाम भयानक होगा. अंजाम ऐसा की दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी. हिंदुस्तान शांति का प्रतीक का है. लेकिन अगर तुम्हें इंसानियत, शान्ति और अमन पसंद नहीं तो आओ मैदान में. होश ठिकाने आ जाएंगे. ये छल से वार कर अपनी नीचता पर शर्म करो.’ साथ ही  खेसारी लाल यादव   ने कहा कि वे बिहार के शहीद सैनिक के परिजनों की मदद करेंगे. पहले भी उन्होंने शहीद के परिजनों की मदद की है. खेसारी लाल यादव ने कहा कि इस समस्या का स्थायी समाधान होना चाहिए और अब वक्त आ गया है उसका. भारत सरकार अब अमन में दशहत का जहर घोलने वालों का सीना चीरकर उन्हें सबक सिखाए.