मायानगरी

भाईजान को अपने शो में कराना पड़ा कुरान शरीफ का पाठ, लेकिन क्यों ?

इस वजह से सलमान ने शो 'नच बलिए 9' के मंच पर पढ़वाई कुरान!

डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 की शुरुआत हो चुकी है और देखते ही देखते ये टीवी शो की टीआरपी भी आगे बढ़ रहा है. वही इस शो में डांस के साथ-साथ मजाक भी चल रहा है. यह शो फैन्स के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गया है. लेकिन इस बीच एक नई बात सामने आ रही है. शो में लगातार हो रहे हादसों से लोग परेशान हो रहे हैं. हाल में ही   कुछ दिनों पहले शांतनू महेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को डांस करते वक्त गहरी चोट लग गई थी. ‘नच बलिए  नित्यामी शिर्के की इस हालत से उबर पाता इससे पहले ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी बीमार पड़ गए. शो पर आ रही लगातार मुसीबतों को देखते हुए फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले  सलमान खान सहित शो के दूसरे निर्माताओं ने इसका हल निकालने का सोचा. इसके तहत सलमान खान और बाकी निर्माताओं ने ‘नच बलिए 9’ में कुरान शरीफ का पाठ करवाया.

View this post on Instagram

It's a story of victory over the vicious! Jodi No. 5 a.k.a #PriVika is bringing a performance that'll give you goosebumps! #NachBaliye9, Tonight at 8pm on StarPlus and Hotstar :- http://bit.ly/NachBaliye9 @princenarula @yuvikachaudhary @badboyshah

A post shared by StarPlus (@starplus) on

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान के इस शो में मदरसे के बच्चों को बुलाकर उनसे कुरान पढ़वाई . रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट से सभी बुरी चीजों को दूर करने के लिए मदरसे के बच्चों को सेट पर लाया गया. निर्माताओं ने यह निर्णय शो में प्रतियोगियों के डांस के सफर को आसान बनाने और कंटेस्टेंट की परेशानियों को दूर करने के लिए किया था. हालांकि, शो के निर्माता, निर्देशकों की तरफ से अब तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

गौरतलब है कि नच बलिए 9 को बॉलिवुड के दबंग ऐक्टर सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं। शो में जज की भूमिका में ऐक्ट्रेस रवीना टंडन और अहमद खान नजर आ रहे हैं.शो में 12 जोड़ियों ने भाग लिया है, जिसमें एक जोड़ी को बाहर कर दिया गया है. बाहर होने वाली जोड़ी कीथ सीकेरा और रोशेल राव की है.

Back to top button