मायानगरी

भाग्यश्री की बेटी भी उनकी तरह बेहद ग्लैमरस, देखने के बाद अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

अब बॉलीवुड में स्‍टार किड्स ने दस्‍तक देनी शुरू कर दी है। इस साल भी कई सितारों के बच्‍चे बड़े पर्दे पर कदम रख रहे हैं। बॉलीवुड स्टार किड्स आर्यन, नव्या नवेली, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर के बाद अब भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी की सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहीं हैं। सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री काफी फेमस हुई थीं। कुछ फिल्में करने के बाद उन्होंने हिमालय दसानी से शादी कर ली थी।

इसके बाद भाग्यश्री बेटे अभिमन्यु और बेटी अवंतिका की परवरिश में बिजी हो गई थीं। वह एक और स्‍टार किड के साथ सूरज पंचोली के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगी। बॉलीवुड के कई कलाकारों के बेटे बेटी इस इंडस्ट्री में आपने के लिए अपने प्रयास का रहें हैं। इस कड़ी में अब “मैंने प्यार किया” की भाग्यश्री की बेटी का नाम जुड़ गया हैं।

जी हां मैंने प्यार किया फिल्म के साथ भाग्यश्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो धूम मचाई थी वो कोई नहीं भूला सकता क्‍योंकि उन्‍हें इसी रोल के लिए आज भी याद किया जाता है। भले ही आज बॉलीवुड से भाग्‍यश्री ने दूरी बना ली हो लेकिन इतने सालों बाद अब उनकी बेटी लौटी हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि जब लोगों ने उनकी बेटी को देखा तो ऐसा लगा मानो छोटी भाग्यश्री ही लौट आयी है।

जानकारी के लिए बता दें कि भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका है जो 21 साल की है और फिलहाल अपनी पढ़ाई लन्दन से ख़त्म करके इंडिया आ चुकी है।

जैसा की आप जानते है किसी भी सेलिब्रेटी के बच्चे भारत में बहुत कम पढ़ते है वैसे ही अवंतिका के साथ भी अनेक सेलिब्रेटी के बच्चे पढ़ते है और वो आपस में बहुत अच्छे मित्र भी हैं। खबरों की माने तो अवंतिका किसी ऐसी स्क्रिप्ट का इन्तजार कर रही है जो उनके लिए एक परफेक्ट रोल दे सके और उसी के जरिये अवंतिका बॉलीवुड में एंट्री भी लेने वाली है।

Back to top button