Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / शादीशुदा बेटी बनाने लगी किसी और से संबंध, जब बाप को लगी भनक तो..

शादीशुदा बेटी बनाने लगी किसी और से संबंध, जब बाप को लगी भनक तो..

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब एक पिता पर अपनी ही सगी विवाहिता पुत्री की हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी पिता को बीते मंगलवार को सराय कंसराय रेलवे स्टेशन से रात 10:35 पर गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए पूरा मामला

भदोही के दुर्गागंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी कृष्ण कुमार पांडेय की पुत्री व दो बच्चों की मां रुचि पांडे उर्फ नीतू सिर्फ इसलिए जिंदा नहीं रही,क्योंकि वो अपने पिता की मर्जी के खिलाफ जौनपुर निवासी अपने पति विवेक को छोड़कर मायके चली आई थी और किसी विकास नामक गैर युवक के प्रेम जाल में फंस गई थी. 17 मई को गांव से कुछ दूर उसकी पुत्री रूचि का शव खेत से बरामद हुआ था.

पुलिस के मुताबिक पति को ससुराल छोड़कर अपने मायके वापस लौट आने वाली विवाहिता रुचि ने गांव से कुछ दूर किसी विकास नामक युवक को अपना दिल दे बैठी और उससे नाजायज संबंध भी कायम कर लिया था. हत्या के दिन रुचि का पिता जो बढ़ईगिरी का कार्य करता है कोलकाता से वापस जंघई स्टेशन पहुंचा और रुचि को अपने पास बुलाया.

पिता जब रुचि को लेकर खेत की तरफ जा रहा था तो रुचि ने विकास नामक अपने प्रेमी को फोन लगाकर बताया कि फोन को बंद मत करना. इसी बीच कुछ दूर खेत में ले जाकर पिता ने चाकू मारकर रुचि की हत्या कर दी और मुंबई फरार हो गया. हत्या का तार उसके प्रेमी के कॉल डिटेल से मिला और हत्या की गुत्थी सुलझ गई. लेकिन पिता द्वारा विवाहिता बेटी की हत्या से आनर किलिंग की वारदात ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com