लड़के की शादी के पहले लवर ने मारी घर पर एंट्री, जानिए फिर आगे क्या हुआ..

0
63

पांच वर्षों तक एक लड़की से प्रेम संबंध रखने के बाद उसे धोखा देकर विवाह रचाने वाले एक युवक को प्रेमिका का एक थप्पड़ काफी महंगा पड़ गया. खबर छतरपुर की है. यहां शादी के ठीक दो घंटे पहले प्रेमिका दूल्हे के घर पहुंची और उसे घर के बाहर बुलाकर सबके सामने बेइज्जत कर डाला. इसके बाद प्रेमिका ने कोतवाली पुलिस को भी शिकायत की. जैसे ही यह खबर मैरिज हाउस में शादी की तैयारियों में जुटे दुल्हन परिवार को मिली तो उन्होंने शादी तोड़ दी और अपनी बेटी को लेकर वापस चले गए.

चौबे कॉलोनी में रहने वाले राकेश अग्रवाल के पुत्र ऋषिवेन्द्र अग्रवाल की शादी 5 दिसम्बर को सटई रोड स्थित गुलाब मैरिज हाउस में सम्पन्न होनी थी. शादी की तैयारियां मैरिज हाउस में चल रही थीं. झांसी से आया दुल्हन का परिवार मैरिज हाउस में मौजूद था. उधर दूल्हा बारात के लिए घर में तैयार हो रहा था.

इसी दौरान एक लड़की ऋषिवेन्द्र अग्रवाल के घर पहुंची उसने ऋषिवेन्द्र अग्रवाल को घर के बाहर बुलवाया. ऋषिवेन्द्र के बाहर आते ही लड़की ने उसके गाल पर थप्पड़ मार दिया. यहां लड़की ने लड़के को काफी भला-बुरा कहा और फिर पुलिस से शिकायत करने की बात कहते हुए कोतवाली चली गई.

हालांकि पुलिस से सिर्फ मौखिक रूप से शिकायत की गई और बिना किसी कार्यवाही कराए वह लड़की कोतवाली से भी चली गई. उधर लड़की के द्वारा किया गया यह तमाशा जैसे ही मैरिज हाउस में मौजूद झांसी से आए दुल्हन परिवार को पता लगा तो शादी की खुशियां चिंता के बादलों में ढक गईं.

कुछ देर तक रिश्तेदारों ने आपस में चर्चा की और उसके बाद ये लोग अपनी बेटी को लेकर वापस झांसी चले गए. विवाह घर में न कोई रिश्तेदार पहुंचा और न ही विवाह हुआ. बहरहाल पुलिस इस मामले में बिना किसी शिकायत के कोई कार्यवाही नहीं कर रही है.