क्राइम

बकरीद से पहले बकरों को पिला रहे बियर, इस वायरल वीडियो ने मचाया कहर

Goats fed beer before bakrid video goes viral

ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है. जहाँ बकरों को बीयर पिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बताते चले सोशल मीडिया पर वायरल ये विडियो मेरठ के लिसाड़ी गेट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में तीन लोग एक मकान की छत पर बकरीद से पहले बकरों को बोतल से बीयर पिला रहे हैं.

खबरों की माने तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले युवक ने लिखा है, मैं यूपी मेरठ के शाहपीर गेट का रहने वाला है.बकरीद पर लाए गए बकरों को कुछ लोग छत पर बीयर पिला रहे हैं। वीडियो शेयर किया, जिसमें एक मकान की छत पर तीन लोग कुछ बकरों को लेकर खड़े हैं और इन बकरों को बीयर पिला रहे हैं।.इस दौरान एक युवक की नजर कैमरे पर पड़ जाती है, जिसके बाद वह बकरे को बीयर पिलाना बंद कर देता है. वही वीडियो को वायरल करते हुए युवक ने इन लोगों पर कार्रवाई की मांग की है.

Goats fed beer before bakrid video goes viral

मोटी कमाई के लिए बकरों पर अत्याचार

आरोप लगाया है कि बकरीद पर जिनकी कुर्बानी दी जाती है, उन्हें इस तरह से बीयर और बाकी चीजें दी जा रही हैं. लोगों का कहना है कि बकरीद पर तगड़े दिखने वाले बकरों की डिमांड ज्यादा होती है. वजन बढ़ाने और उन्हें मोटा-ताजा दिखाने के लिए कुछ लोग बीयर पिला देते हैं। मोटी कीमत के लिए बकरों के मुंह में पाइप लगाकर पेट में पानी भर दिया जाता है.

Back to top button