मनोरंजन

इस लड़की की वजह से नेहा कक्कड़ आज बनी सुपर स्टार, अगर ये न होती तो…

फ़िल्मी दुनिया में हर रोज कुछ न कुछ देखने को मिलताहै   वैसे तो हमारी इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक फीमेल सिंगर मौजूद है, जिनकी आवाज़ का जादू लोगो के सर चढ़ कर बोलता है, लेकिन एक फीमेल सिंगर ऐसी है, जिसने इस समय लाखो दिलो को अपना बना लिया है, हम बात कर रहे है बॉलीवुड की सबसे सेक्सी फीमेल सिंगर नेहा कक्कड़ की.

इन्हे इस समय आज बॉलीवुड की टॉप-5 फीमेल सिंगर्स इन्हे शामिल किया जाता है, नेहा आज इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत सारी परिशानियों को झेला है, तभी वो आज इस मुकाम पर है, नेहा अक्सर ही अपनी इस सफलता का पूरा क्रेडिट एक लड़की को देती रहती हैं, जिस लड़की की वो बात करती है, क्या आप जानते है की आखिर वो कौन है?

जिसे नेहा इतना प्यार करती है, हम बताना चाहते यही की वो कोई और नहीं बल्कि नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ है, नेहा ने खुद सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में इस बात को कुबूल किया था, कि उनकी सफलता के पीछे सोनू का बहुत बड़ा हाथ है.

शो में नेहा ने आगे बताया था की , “मैंने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था, सोनू दीदी ने भी कम उम्र से ही गाना शुरू किया था, मेरा परिवार का कोई भी व्यक्ति म्यूजिक से ताल्लुक नहीं रखता था, जिस कारण से मुझे शुरू में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

लेकिन समय के साथ सबने मुझे और मेरी दीदी को समझा, सोनू दीदी ही हमारे घर की पहली सिंगर थीं, अगर वो नहीं होती तो शायद आज मैं आपको लोगो के आस पास भी नहीं होती, और नहीं मै सिंगर बन पाति, मैं आज जो कुछ भी हासिल किया है.

वो सब सोनू दीदी की वजह से ही है, सोनू और टोनी मेरी जान है, नेहा के पिता जी की बात करे तो वो नेहा के कॉलेज के बाहर चाय और समोसा बेचा करते थे. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ एक एपिसोड में बतौर गेस्ट बुलाया गया था.

तब भाई और बहन को शो में देखकर नेहा काफी इमोशनल हो गई थीं, इतना ही नहीं टोनी कक्कड़ की आंखों से भी आंसू छलक पड़े थे, नेहा ने बताया था कि उनके पिता ने भी बच्चों को पालने के लिए कड़ी मेहनत की है. नेहा जब 4 साल की थीं.

तभी से उन्होंने म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था, वो पुरे दिल से इसी काम को करना चाहती थी, और उन्होंने हमेशा ऐसा ही किया, नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ से ट्रेनिंग ली है. नेहा करियर के शुरुआती दिनों में अपने भाई-बहनों के साथ जगराते में गाना गाया करती थीं.

Back to top button