जरा हट के

खूबसूरती ने 5 मिनटों में छीन ली इस लडकी की नौकरी !

Image result for खूबसूरती ने 5 मिनटों में छीन ली लडकी नौकरी !

महिलाओं को अपनी सुंदरता पर नाज होता है। महिलाएं सुंदरता के कारण सब को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। कभी कभार ऐसे भी होता है कि किसी की सुंदरता उसकी मुसीबत का कारण बन जाती है। आज हम एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है।जहां पर लड़की की सुंदरता के कारण उसकी नौकरी चली गई है।

यह मामला लंदन का है जहां पर एक टीवी चैनल में काम करने वाली लड़की की नौकरी अपनी खूबसूरती की वजह से चली गई है। जब लोगों को इस बारे में पता लगा की उस लड़की को चैनल से इसलिए निकाला गया था की वो ज्यादा खूबसूरत थी। बता दें कि लड़की की उम्र 24 साल थी वो एक चैनल में काम करती थी।

उसे यूनिट टीवी में फ्रीलांस रनर के तौर पर नौकरी मिली थी। हैरान कर देने वाली बात है कि लड़की को 5 मिनट बाद ही नौकरी से निकाल दिया गया था। लड़की ने कंपनी के ऊपर ये आरोप लगाया हैकि उसे नौकरी से इसलिए निकाला गया क्योंकि वह बहुत सुंदर और आकर्षक दिखती है।

मैनेजर का कहना था कि उसे टीवी में नौकरी नहीं करनी चाहीए बल्कि उसको मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहीए। इतना कहकर मैनेजर ने लड़की से अपना रिजाइन मांग लिया। इसके बाद मैनेजर ने लड़की को घर पर ड्रिंक पीना का ऑफर दिया था।

Back to top button