उत्तर प्रदेश

“खूबसूरत हैं, मेरे पास आती तो मैं अपनी फिल्म में रोल देता”

Image result for प्रियंका गांधी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के अयोध्या दौरे के पहले ही वसीम रिजवी का विवादित बयान सामने आया है।उन्होंने बुधवार को एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कि प्रियंका गांधी वाड्रा खूबसूरत है। उन्हें राजनीति में आने की जरूरत नहीं थी। मेरे पास आती तो मैं अपनी फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ में जफर खान की बहू का रोल देता है।
सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी आज सुप्रीम कोर्ट के दो वकील एमपी ढींगरा व गौरव ढींगरा के साथ रामलला के दरबार में दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे। उन्होंने सुबह राम जन्मभूमि जाकर रामलला के दर्शन किये। बाद में शहर के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में रिजवी ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते कहा कि प्रियंका गांधी बहुत खूबसूरत है, इन्हें मैं उन्हे रामजन्मभूमि पर बनायी गयी फिल्म में बहू का रोल अदा करने का किरदार जरूर देता।
उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए इंदिरा गांधी परिवार को मुस्लिम बताया और कहा कि कांग्रेस ने पहले ही राम के वजूद को इनकार किया है। देश में सिर्फ कुछ कट्टरपंथी मुस्लिम और इंदिरा गांधी के मुस्लिम परिवार ने भगवान राम के वजूद को मानने से इनकार किया है।
रिजवी ने कहा कि राम मंदिर विवादित स्थल पर ही बनेगा, जहां रामलला विराजमान हैं। राम लला का दर्शन अगली बार भव्य राम मंदिर में ही करूंगा। निर्मोही अखाड़ा की सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित मध्यस्थता पैनल से संतुष्ट हूं। स्थान बदलने की जरूरत नहीं है। जहां मंदिर बनना है वहीं समझौते की पहल हो।
Back to top button