BB: अरहान का राज खुलने के बाद रश्मि की जिंदगी में आया भूचाल, सलमान को खुद लेने पड़ी घर में एंट्री

0
42

बिग बॉस के विनर की जंग के साथ आपस में प्यार-मोहब्बत का खेल भी जारी है। अभी तक कई जोड़ियां बन चुकी हैं और कई टूट भी चुकी हैं। इसमें सबसे खास है अरहान खान और रश्मि देसाई की स्टोरी। दरअसल, पहले अरहान और रश्मि की कहानी ठीक चल रही थी और अरहान घर से बाहर हो गए। उसके बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ करीब आए, लेकिन अब अरहान की घर में दोबारा एंट्री हो गई है।

खास बात ये है कि अरहान ने घर में एंट्री के साथ ही रश्मि देसाई को रिंग के साथ प्रपोज कर दिया और रश्मि ने भी अरहान का प्रपोजल स्वीकार लिया। हालांकि, अब अरहान को लेकर एक बात सामने आई है, जो अभी तक रश्मि देसाई को पता नहीं थी। शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि अरहान खान के एक बेटा भी है और यह सुनकर रश्मि देसाई चौंक जाती है, क्योंकि उन्हें पहले इस बारे में पता नहीं था।

https://www.instagram.com/p/B5x5VuVBQLh/?utm_source=ig_embed

रश्मि ये सुनकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं, क्योंकि उन्हें सिर्फ अरहान की शादी के बारे में पता था और बेटे की बारे में कोई जानकारी नहीं थी। यह बात सुनकर रश्मि देसाई काफी अपसेट हो जाती हैं और सलमान खान उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, रश्मि देसाई बात करने से मना कर देती है। अब प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अरहान और रश्मि को समझाने के लिए घर में चले जाते हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान घर में जाते हैं और रश्मि और अरहान से बात करते हैं। इसके अलाव भी सलमान खान ने अरहान के बारे में कई चौंकाने वाली बातें बताईं। दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे और उन्होंने चार प्रतिभागियों को छोड़कर सभी को घर से बाहर जाने के लिए कह दिया था।