उत्तर प्रदेश

साक्षी के ससुर की सीएम योगी से गुहार- समधी से सुलह करा दीजिए, आपकी साख का सवाल है..

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश प्रकरण में मचे घमासान के बाद अजितेश के पिता हरीश नायक अब राजेश मिश्रा से सुलह चाहते हैं. उनका कहना है कि इस विवाद की वजह से विधायक ही नहीं बल्कि बीजेपी की भी इमेज को ठेस पहुंची है. लिहाजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी खुद मध्यस्थता करें ताकि दोनों बच्चे खुशी-खुशी बरेली में रह सकें.

अजितेश के पिता हरीश नायक ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि अब हम लोग थक चुके है. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे बरेली लौटकर खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं. लेकिन उनको डर है साक्षी के पिता से क्योंकि वो बीजेपी के बाहुबली विधायक हैं. हरीश नायक ने कहा कि इस मामले में वो खुद सीएम योगी से मिलना चाहते हैं. जिससे उनकी पहल से दोनों परिवार आराम और चैन से रह सकें.

हरीश नायक ने कहा कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती हैं. बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है, अगर बीजेपी नेतृत्व के बड़े नेता इस मामले में पहल करे, तो समाज में अच्छा मैसेज जाएग. अजितेश के पिता ने कहा कि बच्चों को एक सामान्य जिंदगी जीने का एक मौका जरूर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी से वक्त लेने का प्रयास करूंगा जिससे उनसे मुलाकात कर अपनी बात रख सकूं.

बता दें कि विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी 3 जुलाई को घर छोड़कर चली गई थीं. उन्होंने गैर जाति के अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया था. 10 जुलाई को साक्षी ने वीडियो के जरिए जान को खतरा होने की बात कही. 11 जुलाई को साक्षी ने दूसरा वीडियो वायरल किया. इसमें उन्होंने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी राजीव राणा से अपनी जान को खतरा बताया था,

Back to top button