Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / अब IAF विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य पर बनेगी फिल्म ‘बालाकोट’, इस एक्टर को मिली अनुमति

अब IAF विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य पर बनेगी फिल्म ‘बालाकोट’, इस एक्टर को मिली अनुमति

vivek oberoi

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।विवेक ओबेरॉय भारतीय वायुसेना की वीरता को सलाम के लिए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर एक फिल्म लेकर आने की तैयारी में हैं। यह फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक, विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के गलती से पाकिस्तान पहुंचने और बाद में वतन वापसी की पूरी कहानी पर आधारित होगी। इस साल पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जवाब दिया था। फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में हो सकती है और यह इस साल अंत तक फ्लोर पर होगी।

विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने के लिए जरूरी अनुमति मिल गयी है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में बनाने की तैयारी हो रही है। विवेक ओबेराय ने बताया कि एक गौरवान्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म इंडस्ट्री के सदस्य होने के नाते यह उनका कर्तव्य है कि हमारे सशस्त्र बल असल में कितने सक्षम हैं, इसके बारे में सबको बतायें। यह फिल्म अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को हाइलाइट करेगी, जो दुश्मन के घर में जाकर हर भारतीय को गर्व महसूस कराया है।

विवेक का कहना है, “ बालाकोट एयर स्ट्राइक भारतीय वायुसेना मेस्ट वेल-प्लान्ड अटैक्स में से एक था। मैंने पुलवामा में हमले से लेकर एयर स्ट्राइक तक की खबरों को अच्छे से फॉलो किया था। इस बारे में काफी अटकलबाजियां लगाई गयीं और बात की गयी। यह फिल्म इन सभी अटकलबाजियों पर रोक लगायेगी और इसके बारे में सभी को बताएगी। हम पर भरोसा करने के लिए मैं भारतीय वायुसेना का धन्यवाद करता हूं और हम इसके साथ न्याय करेंगे इसकी उम्मीद करते हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com