जरा हट के

बच्चा या भूत नहीं, बल्कि महिला के गर्भ में नज़र आई ऐसी चीज़, देखकर डॉक्टर्स हुए बेहोश

किसी भी महिला के लिए माँ बनना दुनिया का सबसे ज्यादा खूबसूरत अहसास होता है. ये खूबसूरत एहसास महिला के आलावा कोई भी नहीं ले सकता, लेकिन कभी-कभी हमारे सामने ऐसी घटनाएं घट जाती है जो हमें सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि क्या ऐसा सच में हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक महिला की कोख में पल रहे बच्चे का जब अल्ट्रासाउंड किया गया तो सामने जो आया वो किसी खौफनाक सपने से भी ज्यादा खौफनाक था.

जानिए ऐसा क्या नज़र आया अल्ट्रासाउंड में?

मामला अमेरिका का बताया जा रहा है जहाँ के एक आदमी ने खुद अपनी पत्नी की अल्ट्रासाउंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. अब आप सोचेंगे कि होश क्यूँ उड़ा तो हम बता दें कि दरअसल इस महिला के अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में डॉक्टरों को कोई भूत, कोई जानवर, कोई बच्चा नहीं बल्कि महिला के गर्भ में एक गाड़ी नज़र आई है. इस रिपोर्ट को देखकर डॉक्टर्स भी यकीन नहीं कर पा रहे थे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?

 

क्या था पूरा मामला?

अमेरिकी शहर मिशौरी के रहने वाले कपल माइक रॉबर्ट्स और रीना रॉबर्ट्स ने जब अल्ट्रासाउंट कराया तो उनके साथ एक बड़ा ही दिलचस्प वाकया हुआ. रॉबर्ट्स ने अपनी 24 हफ्ते की प्रेग्नेंट पत्नी रीना का अल्ट्रासाउंड आने वाले बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए कराया. इस अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर को रॉबर्ट ने रेडडिट पर यह कहते हुए शेयर किया, ‘मेरी पत्नी एक स्पोर्ट्स कार के साथ प्रेग्नेंट हैं.’

 

..लेकिन गर्भ में कार आई कैसे?

सबकुछ तो ठीक था लेकिन लोगों के सामने ये मिस्ट्री तो जस-की-तस बनी हुई थी कि आखिर महिला के गर्भ में कार कैसे आई, तो इसका जवाब हम बता दें कि ऐसा नहीं है कि रॉबर्ट की पत्नी के गर्भ में सच में स्पोर्ट्स कार है. रॉबर्ट ने बताया कि ये तस्वीर उनकी पत्नी के गर्भ में पहल रहे बच्चे की जांघ का है, जोकि अल्ट्रासाउंड में कुछ इस तरह दिख रहा है जैसे कि कोई स्पोर्ट्स कार हो.

Back to top button