वीडियो: रोती बच्ची पर ॐ शब्द के उच्चारण का कमाल, रिएक्शन देख लोगों के उड़े होश

दुनिया का सबसे पवित्र शब्द ‘ॐ’ कहा जाता है, ये बात भारत ही नही बल्कि सभी देश के लोग मानतें हैं. इन दिनों एक ऐसा चमत्कार हुआ जिसे देखने के बाद आप चकित रह जायेंगे. दरअसल, हाल में एक ऐसा ही देखने को मिला है जब एक विदेशी बच्ची ने ॐ का उच्चारण सुन हैरान कर देने वाला प्रतिक्रिया दी.

इस बच्ची का वीडियों उसके पिता ने इंटरनेट पर जैसे डाला सोशल मीडिया पर सनसनी मचा गई. तकनीकि के इस युग में लोग भले ही धर्म और उससे जुड़ी मान्यताओं को भूल जाए पर अध्यात्म की शक्ति को नकार नही सकते हैं और ॐ शब्द में तो पूरे बह्मांड की शक्ति समाई हुई है,

शब्द को सनातन धर्म में विशेष महत्व है लेकिन असल में ये केवल हिंदु धर्म से संबंधित नहीं है बल्कि यह तो तब से चला आ रहा है जब कोई अलग धर्म ही नहीं बना था. वास्तव मे ओम शक्ति, ईश्वर की भक्ति और अस्तित्व का प्रतीक है.

वहीं इस तरह के कई प्रयोगों के बाद ओम के प्रति पश्चिम देशों के लोगों में भी विश्वास और स्वीकृति देखी गई है और आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें भी एक विदेशी पिता अपनी बच्ची को ओम की ध्वनि सुना रहा है. बेहद छोटी सी ये बच्ची वीडिया में रोती दिख रही है लेकिन जैसे ही पिता ने “” का उच्चारण करना शुरू किया तो बच्ची ने हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया.

देखें वीडियो