Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / शिया धर्मगुरु का बड़ा खुलासा- आजम खान ने महिला वार्ड में जबरन घुसकर की थी युवती से बदसलूकी

शिया धर्मगुरु का बड़ा खुलासा- आजम खान ने महिला वार्ड में जबरन घुसकर की थी युवती से बदसलूकी

महिलाओं पर अपमानजनक टिप्‍पणियों को लेकर विवादों में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आजम खान  को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है. शिया धर्मगुरु मौलाना कल्‍बे जव्‍वाद के मुताबिक आजम खान ने 1975 में भी एक महिला से बदसलूकी की थी जिसके चलते उनको अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एक साल के लिए निष्‍कासित कर दिया गया था.

बकौल मौलाना, यह मामला उस वक्त का है, जब वह मास्टर ऑफ लॉ (एलएलएम) की पढ़ाई कर रहे थे और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ (एएमयूएसयू) के सचिव भी थे. जाने-माने शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद के मुताबिक, आजम खान ने तब एक स्थानीय अस्पताल के महिला वॉर्ड में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की, जिसके बाद उन्हें एक साल के लिए निकाल दिया गया था.

शिया धर्म गुरु ने बताया कि विश्वविद्यालय ने एक जांच समिति का गठन किया और उसमें उन्हें दोषी पाया गया. आखिरकार, छह अक्टूबर, 1975 को उन्हें निष्कासित कर दिया गया. उसी साल आजम खान आपातकाल के दौरान जेल गए.

आपको बता दें कि रामपुर में किताबों की चोरी, जमीन हड़पने के आरोप के अलावा आजम खान पर भाजपा नेत्री जया प्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के भी आरोप लगे हैं. हाल ही में उन्होंने लोकसभा में भाजपा की महिला सांसद के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके लिए उन्हें सदन में माफी मांगनी पड़ी थी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com