Breaking News
Home / खेल / टॉस के दौरान कोहली को आई पंड्या-लोकेश की याद, बोली ये जज्बाती बात

टॉस के दौरान कोहली को आई पंड्या-लोकेश की याद, बोली ये जज्बाती बात

शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुए टॉस के साथ ही भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत हो गई है. टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने के बाद अब विराट कोहली की टीम वनडे ट्रॉफी भी कब्जाने की कोशिश में है.

हालांकि, इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया को डबल झटका लगा है. आलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज के एल राहुल को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया था.

इन दोनों की कमी टीम इंडिया को जरूर महसूस होगी. पहले मैच में टॉस के बाद विराट कोहली ने हार्दिक और के एल राहुल के लिए भी काफी कुछ कहा. कोहली बोले कि, “हम हमेशा एक टीम के रूप में सुधार करना चाहते हैं. हमे अब बड़े-बड़े सीरीज खेलनी है अब हमें आक्रमक क्रिकेट खेलने की जरूरत है. जब दो गुणवत्ता वाले खिलाड़ी (हार्दिक और राहुल) टीम से किसी वजह से बाहर होते हैं तो यह टीम  के संतुलन को बिगाड़ देता है. जडेजा वनडे में वापस आ गए हैं, आइए देखते हैं वो क्या करते हैं”

इससे पहले कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली बोले थे कि, ‘ये उनकी व्यक्तिगत राय थी. हम फैसले का इंतजार कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम इस राय पर साथ नहीं खड़ी है. भारतीय क्रिकेट टीम की नजर में बदलाव करना सही नहीं है. फैसला आने के बाद ही कॉम्बिनेशन डिसाइड किया जाएगा.’

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com