जरा हट के

किराएदार के बंद घर से आ रही थी भयानक बदबू, जब अंदर देखा तो उड़ गए सबके होश !

आज के समय में बहुत से लोग आजीविका कमाने के लिए किसी को भी अपना घर किराए पर दे देते है. हालांकि घर किराए पर देते समय लोग ये नहीं सोचते कि इसकी वजह से आगे चल कर उन्हें किसी भी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. यानि वो किसी को जाने पहचाने उन्हें अपना घर दे देते है. बरहलाल आज जो खबर हम आपको बताने वाले है, ये उन लोगो के लिए है जो दूसरो को अपना घर किराए पर दे देते है और फिर पलट कर ये भी नहीं देखते कि किराएदार उनके घर की अच्छी तरह से देख रेख कर रहे है या नहीं.

गौरतलब है, कि ये खबर अमेरिका के मैनहटन की है. जहाँ एक शख्स के कमरे से तेज बदबू आने के कारण उसके मकान मालिक ने उसे निकाल दिया. बता दे कि अमेरिका का मैनहटन न्यूयार्क शहर के नगरों में से एक है. इसके इलावा ये अमेरिका का सबसे ज्यादा घनी जनसँख्या वाला प्रांत है. तो चलिए अब हम आपको यहाँ की खबर के बारे में विस्तार से बताते है. गौरतलब है, कि बदबू आने पर जब सफाईकर्मी घर के अंदर सफाई करने पहुंचे, तो वहां का नजारा देख कर उन्हें होश ही उड़ गए.

खबरों की माने तो कई सालो से एक शख्स वहां रह रहा था और उसके साथ वाले पडोसी पिछले एक साल से मकान मालिक को उस घर से बदबू आने की शिकायत कर रहे थे. हालांकि मकान मालिक ने उस शख्स को घर की सफाई करने के लिए भी कहा. मगर फिर भी स्थिति में कोई सुधार नहीं आया और आखिर में उस शख्स को निकाल दिया गया. वही जब सफाई कर्मचारी कमरे के अंदर सफाई करने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि पूरा कमरा घिनौनी चीजों से भरा पड़ा था.

ऐसा कहा जाता है, कि उस कमरे में करीब एक साल का कचरा भरा हुआ था. जिसके चलते घर से बहुत तेज और गंदी बदबू आ रही थी. यहाँ तक कि पूरा घर कॉकरोच से भरा पड़ा था. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा जिस पलंग पर वो शख्स सोता था उसके गद्दे के नीचे एक बिल्ली पड़ी हुई थी जो मरी हुई थी. ऐसे में ये नजारा देख कर सब हैरान रह गए, कि भला कोई इंसान एक साल से इतने गंदे कमरे में कैसे रह सकता है. वही सफाई कर्मचारियों को अपने मुँह पर मास्क लगा कर घर की सफाई करनी पड़ी. गौरतलब है, कि घर के फ्रिज में तो आग तक लगी हुई थी.

यहाँ तक कि मरी हुई बिल्ली की बॉडी तक को भी कीड़े लग चुके थे. बरहलाल इस कमरे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे आप साफ़ देख सकते है कि कैसे कमरे के चारो तरफ केवल गंदगी ही गंदगी फैली है.

Back to top button