ख़बरदेश

Video : मोदी के मंत्री को घेर लिया लड़के ने, पूछा- आपको वोट क्‍यों दूं, फिर देखिए क्या हुआ

कोई चाहे कुछ भी कहे, लेकिन हकीकत तो यही है कि आज का मतदाता बेहद जागरुक है. उसे अपने अच्छे-बुरे का अच्छे से भान है. वो अब वोट उसे ही देता है जिस पर वो भरोसा करता है. इस जमीनी हकीकत का सामना हाल ही में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को करना पड़ गया.

हुआ यूं कि बिहार की बक्‍सर लोकसभा सीट से सांसद अश्विनी चौबे प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान एक वोटर ने मंत्री जी से पूछ लिया कि इस बार वो उनको वोट क्‍यों दे. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

चौबे अपनी गाड़ी में बैठकर प्रचार कर रहे थे, उसी समय वहां एक युवक उनसे कुछ पूछने की इजाजत मांगता है. सवाल शुरु होता उससे पहले उसको रोकने की कोशिश की गई लेकिन अश्विनी चौबे के इशारे के बाद लड़का सवाल पूछा कि “ना ही मैं कांग्रेसी हूं और ना ही मैं कम्‍युनिस्‍ट हूं. मेरा एक ही सवाल है कि मैं आपको वोट क्‍यों दूं? इसका जवाब आप मुझे दे दीजिए. आप पांच कारण दे दीजिए और मैं आपको 10 कारण दूंगा कि मैं आपको वोट क्‍यों न दूं.”

युवक के सवाल पर अश्विनी चौबे ने कहा कि ‘इसको आप लिखित रूप में दीजिए.’ इसके बाद उन्‍होंने कारण गिनाते हुए कहा, “आप मुझे वोट इसलिए दीजिए क्‍योंकि मैं यहां का चौकीदार हूं. मुझे यहां सेवा करते हुए पांच साल हो गए. ऐसी दर्जनों योजनाएं हैं जो हमारे द्वारा स्‍थापित की गईं.”

युवक ने फिर मंत्रीजी को घेरते हुए कहा कि ‘सर (योजनाओं के) नाम बताइए.’ तो इस पर अश्विनी चौबे ने क्या जवाब दिया, ये जानने के लिए देखिए VIDEO

Back to top button