तीन जिगरी दोस्त निकले थे काम पर, लेकिन घर लौटी सबसे मनहूस खबर

0
36

पानीपत के पास रिफाइनरी बाईपास पर भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों मित्र विवाह समारोह में मजदूरी कर वापस लौट रहे थे. तीनों कथित रूप से बाइक पर सवार थे और किसी अज्ञात वाहन ने इनके वाहन को टक्कर मार दी. हादसे के बाद रिफाइनरी बाइपास पर यातायात रूक गया, जबकि हादसा करने वाला वाहन चालक अपने वाहन को अंधेरे का फायदा उठा कर लेकर फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार पानीपत रिफाइनरी बाईपास के पास गढ़ी सिकंदरपुर गांव के रास्ते से गांव सौदापुर निवासी का 19 वर्षीय जितेंद्र व 24 वर्षीय सतबीर और 27 वर्षीय गांव सिठाना निवासी बिजेंद्र कथित रूप से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे. तीनों विवाह समारोह में तंदूर पर रोटियां बनाने का काम करते थे. तीनों मित्र सतबीर, जितेंद्र व बिजेंद्र विवाह समारोह में मजदूरी करने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में तीनों अज्ञात वाहन की चपेट में आने से काल का ग्रास बन गए.

पुलिस की जांच में पता चला कि बाइक को गांव गढी सिंकदरपुर के पास शीला पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई, हादसे के बाद बाईपास पर यातायात ठप हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जल्द जांच कर तीनों शवों को सडक से हटवाया.

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया और पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया.पुलिस की मौजूदगी में गांव सिठान में बिजेंद्र का और गांव सौदापुर में जितेंद्र व सतबीर के शवों का अंतिम संस्कार किया गया.