Top News
अगर आप भी जाने-अनजाने कर रही ये काम तो हो…सपने में शारीरिक संबंध बनाने का क्या होता मतलब, जरूर…CAA पर तुरंत रोक से SC का इनकार, केंद्र को…नीलाम होगा भगोड़े नीरव मोदी का खजाना, ED बेचेगा पेंटिंग्स,…महाआलसी होते हैं ये लोग, मेहनत की तो बात छोड़िए,…रोहित के लिए सरहद पार बोली गई जो बात, वो…अमित शाह का जवाब देखकर सोच रही होंगी अरुंधति रॉय-…‘तानाजी’ के चुनावी वीडियो में मोदी को दिखाया ‘शिवाजी’, पल्ला…JNU प्रशासन ने RTI जवाब में किया कबूल- FIR में…VIDEO : शोएब अख्तर ने किया बड़ा ऐलान, ये खिलाड़ी…केजरीवाल के स्पेशल-6 : कार्यकर्ता का बलात्कार..साली का शोषण..बीवी पर…बीजेपी IT सेल हेड को नोटिस भेजने पर बोलीं बॉलीवुड…मोदीराज : देश में 7.5 फीसदी पहुंची बेरोजगारी दर, 60%…पाकिस्तान के HULK को दुल्हनिया की तलाश, कुचली ना जाए…Delhi Election 2020 : दिल्ली से जो आए ताजा आंकड़े,…मलंग मेकर्स धीरे-धीरे खोल रहे फिल्म की कहानी, क्या आपको…#DontCryBagga हैशटैग चलाने वालों से अब पूछे बग्गा- हाउ इज…विराट सेना में हुई संजू सैमसन की इंट्री, चोटिल शिखर…PK ने महीनों सजाई बंगाल की जो बिसात, शाह ने…कभी दान नहीं करें ये 4 चीजें, वरना लक्ष्मी जी…22 जनवरी राशिफल: आज का दिन इन राशियों के…अमित शाह बोले- विपक्ष करते रहें विरोध, किसी भी कीमत…दूल्हे का बाप दुल्हन की मां को लेकर भागा, फरवरी…अब नए अवतार में नज़र आयेंगे मास्टर ब्लास्टर, इस मैच…हिना खान के सामने लड़े सिद्धार्थ-असीम, इस बवाल के खिलाफ…सरकारी नौकरी : SBI में हजारों पदों पर हो रही…लखनऊ : CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने पर शायर मुनव्वर…Mi 10 Pro की लाइव तस्वीरें हुई लीक, इस स्मार्टफ़ोन…गब्बर चोट की वजह से भारतीय टीम से हुए बाहर,…लड़की ने अपनी शादी में मेहमानों से मांगी एंट्री फीस,…15 साल की हिन्दू लड़की को अगवा कर तीसरी बीवी…रेशमा से लव-मैरिज किया था अयाज, फिर खो दिया उसी…‘विराट का चमचा’ बोलने वाले ट्रोल को पूर्व क्रिकेटर का…‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर RTI के जवाब में बोली सरकार- हमारे…VIDEO: NRC विरोध में भाषण देते RJD सांसद की खिसकी…Video: स्कूल जाती बच्चियों से करता अश्लील हरकत, ‘मम्मी गैंग’…Video: फिल्म एक्टर ने बर्थडे केक पर चलाई तलवार, अब…CAA Protest : लखनऊ के धरनास्थल पर पहुंचीं अखिलेश यादव…सारा अली की इस CUTE अदा पर पिघल गए सलमान,…शादी के 1 साल में ही इस एक्ट्रेस ने मांगा…यूं ही नहीं शिगूफे छोड़ रहे संजय राउत, इनमें तो…जो फैसला लिए हैं आंध्र के सीएम, वो साबित करता…विवाहिता का बना दोस्त, धोखे से बुलाया होटल, बच्चों को…इस लड़की को टैटू बनवाने का फितूर, लेकिन जब आंखों…3 रियर कैमरे के साथ आ रहा LG का बजट…जडेजा के जादू के लिए कोहली बड़ा रिस्क उठाने को…आसान नहीं है नड्डा की राह, शाह छोड़ गए हैं…‘परीक्षा पे चर्चा’ पर जो सवाल किए प्रकाश राज, क्या…ED ने की NRI शराब कारोबारी की गिरफ्तारी, गांधी परिवार…CAA के विरोध से सरकार को कोई फर्क नहीं, इस…

जेल से जब बाहर आया छेड़खानी करने वाला, पीड़िता को दौड़ा-दौड़ाकर हंसिए से काट डाला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में छेड़खानी और अश्लील हरक़त करने के आरोपित ने जेल से बाहर आने के कुछ दिन बाद ही शुक्रवार को पीड़िता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और हंसिये से एक के बाद एक वार से उन्हें लहूलुहान कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपित को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हमलावर कुछ दिनों पहले ही जेल से ज़मानत पर बाहर आया था। उसके बारे में पता चला है कि उसने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे वायरल भी किया था।

यह मामला शहर के बुधवारी-खपराभट्‌टा मोहल्ला का है। सीएसईबी चौकी क्षेत्र में बुधवारी के गाँधी चौक के पास कुछ महीने पहले मुंगेली के लोरमी क्षेत्र की एक महिला परिवार समेत किराए पर रहती थी। वहीं लोरमी का ही इंद्रपाल टोंडे (40) भी आकर किराए पर रहने लगा। महिला से एक तरफा प्यार के चक्कर में उसने नजदीकियाँ बढ़ानी शुरू कर दी।

महिला उसकी रोज़-रोज़ की हरक़तों से काफ़ी तंग आ चुकी थी। इसलिए परेशान वो अपने परिवार समेत बुधवारी के ही खपराभट्‌टा क्षेत्र में जाकर किराए पर रहने लगी। इसके बाद हुआ यह कि सितंबर के महीने में इंद्रपाल भी पास ही किराए का मकान लेकर रहने लगा और उसने फिर से अपनी पुरानी हरक़तों को दोहराना शुरू कर दिया। इससे वो महिला परेशान रहने लगी थी।

हद तो तब पार हो गई जब अक्टूबर में आरोपित इंद्रपाल ने अपने मोबाइल से महिला का उस समय वीडियो बना लिया जब वो अपने आंगन में नहा रही थी। वीडियो बनाने के बाद उसने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इस बारे में जब महिला को पता चला तो उसने इंद्रपाल से उस वीडियो को हटाने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं माना।

इसके बाद पीड़ित महिला ने इंद्रपाल के ख़िलाफ़ पुलिस में शिक़ायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। कुछ दिनों पहले ही वो ज़मानत पर बाहर आया था। लेकिन, वो बदले की भावना से अंदर ही अंदर जल रहा था और उसके मन में महिला के लिए ज़हर भरा हुआ था। इसलिए उसने शुक्रवार की सुबह जब महिला घर में अकेली थी, हंसिए से उस पर हमला कर दिया।

महिला बचने के लिए मोहल्ले में भागी लेकिन इंद्रपाल उसके पीछे हंसिया लेकर दौड़ता रहा और मौक़ा पाते ही महिला पर ताबड़तोड़ वार करता रहा। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया था। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहाँ से मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Share this post

scroll to top