ख़बरदेश

ये Video देख भड़के केजरीवाल बोले- ‘हिटलर’ मोदी की लुच्चे, लफंगे और गुंडों की फौज

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के लोग हिंदू नहीं है, बल्कि गुंडे हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर बताया है।

बता दें कि गुरुग्राम में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार की कुछ बदमाशों ने पिटाई कर दी थी। इस वीडियो के वायरल होने पर केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये विडियो देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगें, गुंडों की फौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है।

दिल्ली के सीएम ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

दरअसल, गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच कुछ विवाद हो गया, जिसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। शाहिद के परिवार वाले लगातार मदद के लिए चिल्लाते रहे। जब शाहिद बेहोश हो गया तो बदमाशों ने पीटना बंद कर दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत की। पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देखिए वायरल वीडियो-

Back to top button