ख़बरदेश

VIDEO : केजरीवाल ने मनोज तिवारी को बताया ‘नाचने वाला’, बीजेपी नेता ने किया पलटवार

केजरीवाल बोले- मनोज तिवारी नाचते अच्छा हैं, जवाब मिला- यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है

लोकसभा चुनावों में अब तीन चरण का ही मतदान रह गया है। ऐसे में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी कई जगह रोड शो करते नजर आ रहे हैं। इस बीच , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधा है और दिल्ली के वोटरों से अपील करते हुए कहा कि मनोज तिवारी नाचते बहुत अच्छा हैं। उनके दिए इस बयान का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । केजरीवाल के इस बयान से मनोज तिवारी बहुत आहत हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी की आंख नम हो गई और उन्‍होंने कहा कि यह सिर्फ उनका अपमान नहीं है, यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा नाचने वाला तो मनोज तिवारी ने दिया ये जवाब

मिली जानकारी के मुताबिक  उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट पर इस बार चुनाव जंग काफी रोचक है।  यहं कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।  कांग्रेस की ओर से जहां पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित मैदान में हैं तो वहीं बीजेपी ने यहां से मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को टिकट दिया है।  तो वहीं आम आदमी पार्टी की ओर दिलीप पांडे किस्मत आजमा रहे हैं।

क्‍या कहा था केजरीवाल ने

केजरीवाल ने रोड शो के दौरान सीधे मनोज तिवारी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार नाचने-गाने वाले वोट मत दीजिए। दिलीप पांडेय को वोट दीजिए जो नाच तो नहीं सकते पर आपके क्षेत्र के लिए काम जरूर करेंगे। रोड शो के दौरान लोगों क संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी बीते पांच साल क्षेत्र से गायब रहे।

Back to top button