ख़बरराजनीति

‘इंदिरा गांधी की तरह गार्ड कर सकता है हत्या’, केजरीवाल के दावे पर दिल्ली पुलिस ने दिया ये जवाब

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बेहद सनसनीखेज दावा किया है. केजरीवाल ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में बोला कि उनकी भी इंदिरा गांधी की तरह ही हत्या की जा सकती है. सीएम ने कहा कि मेरे निजी सुरक्षाकर्मी भाजपा और केंद्र सरकार को रिपोर्ट करते हैं और ऐसे में किसी भी पल मेरी हत्या की जा सकती है.

जाहिर है, आरोप बेहद संगीन हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने फौरन जवाब दिया. पुलिस ने मुख्यमंत्री के आरोपों का खंडन किया है. पुलिस का कहना है कि सुरक्षाकर्मी केजरीवाल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं. वे अपनी ड्यूटी अच्छी तरह से निभा रहे हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि देश के कई गणमान्य राजनेताओं की सुरक्षा में पुलिस सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. ऐसे में पुलिस की सुरक्षा पर सवाल नहीं उठाया जा सकता.

वहीं, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा कि थप्पड़ कांड से उन्हें चुनाव मे कोई लाभ नहीं मिला जिससे वे बौखला गए हैं और सुरक्षाकर्मियों पर भाजपा को रिपोर्ट करने का झूठा आरोप लगा रहे है.

बता दें कि इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा- मेरे आसपास जो भी सुरक्षाकर्मी तैनात हैं, वे भाजपा सरकार को रिपोर्ट करते हैं. मेरा निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भी भाजपा सरकार को रिपोर्ट करता है. हो सकता है कि मेरे निजी सुरक्षा अधिकारी का इस्तेमाल करते हुए ठीक उसी तरह मेरी हत्या करवा दी जाए, जैसे इंदिरा गांधी का करवाई गई थी. भाजपा मेरी हत्या करवा सकती है. मेरी जिंदगी दो मिनट में खत्म हो सकती है.

 

 

 

Back to top button