जिसने ना सुना भोजपुरी स्टार का ये गाना, वो मोदी भक्त नहीं, देखे ‘बन गइल मोदी सरकार’

0
57

केन्द्र में पांच साल के शासन के बल पर मोदी लहर ने इस लोकसभा चुनाव में सुनामी का रूप ले लिया जिसमें न केवल देश के पश्चिम और उत्तरी भाग बल्कि पूर्वी हिस्से में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने विरोधियों के पैर उखाड़ दिये और लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया।  इस सुनामी का असर इतना व्यापक रहा कि दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया।

इस प्रचंड जीत के बाद कई बड़े दलों के नेताओ के साथ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी है। वही इस बीच लोक सभा में मोदी की शानदार जीत के बाद भोजपुरी फिल्मों के स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने PM मोदी के लिए एक गाना रिलीज़ किया है। । चुनावी नतीजों के दिन पूर्वांचल के इलाके में इस गाने ने धूम मचा दी. इस गाने के बोल हैं बन गइल मोदी सरकार है। आदिशक्ति फिल्म द्वारा रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

जानकारी के लिए बता दे इससे पहले पीएम मोदी के लिए भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने भी एक गाना बनाया था, जिसके बोल हैं ‘भारत मां का बेटा है। पवन सिंह के इस गाने को जनता का खूब प्यार मिला और इसे सोशल मीडिया पर भी खूब सुना जा रहा है। भोजपुरी स्टार अरविंद कल्लू के वीडियो में पीएम मोदी की रैली के कई दृश्यों को दिखाया गया है। साथ ही दिखाया गया है कि पीएम मोदी की जीत से किसानों और गरीबों में तो खुशी है ही साथ ही शहरी इलाकों में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।