Home मनोरंजन नहीं है किसी की परवाह, प्यार में पड़े अर्जुन- मलाइका ने सरेआम किया...

नहीं है किसी की परवाह, प्यार में पड़े अर्जुन- मलाइका ने सरेआम किया ये काम 

900

Karan Johar Diwali Bash: प्यार में पड़े अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा को नहीं है मीडिया की परवाह, अब किया ये काम

इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ का अफेयर  सुर्खियां बटोर रहा है। अब ये कपल अपने रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाना चाहता है।  एक तरफ जहां इस बॉलीवुड कपल के बीच नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं वहीं इनकी शादी को लेकर मीडिया में रिपोर्ट्स भी आना शुरू हो गए हैं. अब खुद अर्जुन और मलिका ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके चलते इनका अफेयर और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है. बीते दिनों निर्देशक करण जौहर ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया. करण  इस शानदार पार्टी में बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स पहुंचे जिसमें अर्जुन और मलाइका भी शामिल थे.

Loading...
Copy

पार्टी में आते समय ये दोनों भले ही अलग-अलग कार में आए हो लेकिन जाते समय ये दोनों एक साथ एक ही गाड़ी में यहां से रवाना होते दिखे. इस पार्टी में करण समेत अन्य यार दोस्तों के साथ जश्न मनाने के बाद मलाइका और अर्जुन यहां से एक साथ वेन्यू से बाहर निकलते हुए नजर आए.

Loading...
View this post on Instagram

@malaikaarorakhanofficial @arjunkapoor #diwalibash at #karanjohar #residence in #bandra #bandraspotting #bandradiaries #diwaliparty #diwali #celebration #family #friends #bollywood #fashion #Style #glamour #actors #bollywood #photography #mumbai #india #instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

एक तरफ जहां अर्जुन और मलाइका अपने रिलेशनशिप की खबर पर कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं वहीं मीडिया के सामने एक साथ घूमना फिरना और हाथों में हाथ डालकर चलना तो इसी बात की तरफ इशारा करता है लेकिन अब इन्हें किसी बात की परवाह नहीं और ये अपने प्यार को पब्लिकली स्वीकार रहे हैं. खैर अब सभी को उस लम्हें का इंतजार है जब मलाइका और अर्जुन अपने लिंकअप्स को खबरों पर चुप्पी तोड़ दें.

Loading...