मायानगरी

अर्जुन कपूर को कटरीना ने दिया था ऐसा प्रपोजल, नहीं सुनकर की थी जबरदस्ती

बॉलीवुड में बीते साल से लेकर इस साल तक तक सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं। सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी शादी करके अपनी नई लाइफ की शुरूआत की है। बात करें सेलेब्स की तो इनकी लाइफ से जुड़े हर पहलू को जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि इनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है। जहां कुछ सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं तो वहीं कुछ अपनी लव लाइफ को लेकर के चर्चा में हैं।

इन दिनों बॉलीवुड गलियारें में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर के। बता दें कि ये सेलेब्स बॉलीवुड में इन दिनों सबसे चर्चित कपल में हैं। दोनों कपल ने ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल कर लिया है। और अब हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं तो इन दोनों कपल्स की शादी को लेकर के। बीते कुछ दिनों से दोनों की ही शादी को लेकर के कई तरह की खबरें सामने आ रही  हैं। लेकिन दोनों कपल्स ने अभी तक अपनी शादी को लेकर के किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

इन दोनों ही कपल्स की शादी का इंतजार इनके फैंस बेताबी से कर रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ ने इनकी शादी को लेकर के एक बयान दिया है जो काफी सुर्खियों में हैं। जी हां भले ही कटरीना इन दिनों सिंगल हैं और उनकी शादी या अफेयर की किसी भी तरह की कोई खबर सामने ना आ रही हो, लेकिन उन्होंने हाल ही में आलिया-रणबीर और अर्जुन-मलाइका को शादी को लेकर उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की है।

दरअसल हाल ही में कटरीना नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी जहां पर उनसे इन दोनों कपल्स की शादी को लेकर सवाल किया गया कि अगर उन्हें रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन की शादी में से किसी एक की शादी में जाना हो तो वह किसकी शादी में जाएंगी? नेहा धूपिया के चैट शो में कटरीना कैफ ने कहा, “अगर मुझे दोनों में से कोई एक चुनना होगा तो मैं अर्जुन-मलाइका की शादी को चुनूंगी.”

कटरीना ने बताया, “अर्जुन मेरे राखी भाई हैं. मैंने उसे शीला की जवानी (तीस मार खां फिल्म का गाना) के रिलीज के दिन राखी बांधी थी, लेकिन वह मुझे बिलकुल पसंद नहीं करता है.” घटना को याद करते हुए कटरीना ने कहा, “मैंने अर्जुन से पूछा कि क्या तुम मेरे राखी भाई बनना चाहते हो? उसने कहा- नहीं. मैंने कहा- अर्जुन तुम्हें मेरा राखी भाई बनना ही होगा.”

बता दें कि हालांकि कटरीना ने अर्जुन-मलाइका की शादी में जाने की वजह अर्जुन को उनका राखी ब्रदर होना बताया हो। लेकिन हर कोई जानता है कि कटरीना और रणबीर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर और कटरीना रिलेशनशिप में आए थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं अब रणबीर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। भले ही कटरीना ने खुले शब्दों में ना कहा हो लेकिन उनके मन में अभी भी रणबीर के लिए कुछ फीलिंग्स तो है ही। तभी वो उनकी शादी में ना जाकर मलाइका-अर्जुन की शादी में शिरकत लेंगी।

Back to top button