मायानगरी

अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, आखिरी ट्वीट में लिखी ये गहरी बात…

Image result for अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट,

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी बेबाकी के लिए हमेशा ही सुर्खियों रहते हैं।लेकिन अब अनुराग कश्यप द्वारा अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट करना चर्चा का विषय बना हुआ है।अनुराग कश्यप ने अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट कर दिया हैं।अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने इसकी वजह भी बतायी हैं’ जब आपके माता-पिता को फोन आने लग जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा। कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा। दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका। सबको नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें।

आपको खुशियां और तरक्की मिले। ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय.’अनुराग कश्यप द्वारा ट्विटर अकाउंट डिलीट करने के बाद इसे लेकर चर्चा तेज हो गई है। कोई उनकी आलोचना कर रहा हैं तो कोई उनके समर्थन में हैं।

Anurag Kashyap

खुद को हिंदू कार्यकर्ता बताने वाले राहुल ईश्वर ने कहा कि बहुत दुख की बात है कि अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। यह लोकतंत्र के लिए दुखद और बुरा है जब हम बिना डर के अपनी राय नहीं जाहिर कर सकते। मैं 99% मुद्दों पर अनुराग कश्यप से असहमत हूं, लेकिन उनके कहने का अधिकार एक राष्ट्र के रूप में हमारी जिम्मेदारी है। वहीं सीबीऍफ़सी मेंबर अशोक पंडित ने कहा, ”अनुराग कश्‍यप इससे पहले भी ट्विटर छोड़ चुके हैं, जब उनकी फिल्‍म बॉम्‍बे वेलवेट डिजास्टर साबित हुई और उन्‍हें बेकार फिल्‍ममेकर बताया गया था। अब उनके झूठ का पर्दाफाश हो गया है। अगली फिल्‍म के रिलीज होने से पहले वो फिर वापस आएंगे। अर्बन नक्‍सल इस तरह खबरों में रहते हैं।’इससे पहले अनुराग कश्यप को मॉब को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखने वालों में नाम होने की वजह से भी अनुराग कश्यप को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। बता दें कि अनुराग अक्सर सामाजिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडीया पर एक्टिव रहते हैं।

Back to top button