Breaking News
Home / ख़बर / MP में एक और भाजपा की हत्या, शिवराज ने कमलनाथ पर बोली ये बड़ी बात…

MP में एक और भाजपा की हत्या, शिवराज ने कमलनाथ पर बोली ये बड़ी बात…

Image result for बीजेपी नेता मनोज ठाकरे

भोपाल : :  MP  के बरवानी जिले के बलवाडी़ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. जहा एक BJP  नेता के शव मिलने से हड़कंप मच गया. नेता की हत्या ने पूरे सूबे की कानून-व्यवस्था को कठघरे में खड़ा कर दिया है। बताते चले इंदौर, मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब बलवाड़ी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्या पर शियासी घमासान शुरू हो गया है. इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला और और इसके खिलाफ में सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है.

सूत्रों के खबर ने अनुसार बताया जा रहा है कि नेता जी  मॉर्निंग वॉक पर गए थे. हालांकि, अभी यह स्प्ष्ट नहीं है कि बीजेपी नेता की हत्या हुई है या फिर क्या मसला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे हत्या करार दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवर्तन की बात कररती है, मगर क्या यही परिवर्तन है. हत्याओं का दौर शुरू हो गया है. पहले इंदौर, फिर मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या हुई. अब बड़वानी में एक और बीजेपी नेता की हत्या हुई है. अपराधी आज बेखौफ डर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मारे गए बीजेपी नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार थे. प्रहलाद बंधवार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई. हालांकि, इस हत्या पर राजनीति भी तेज हुई और शिवराज सिंह चौहान उनके परिजनों से मिलने भी पहुंचे थे.

दरअसल, मोटर साइकिल सवार गोली मारने के बाद अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर पैदल भाग खड़ा हुआ. पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर आरोपी को तलाश रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मंदसौर में सनसनी फैल गई है. बाजार बंद हो गए हैं और भारी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय में इकट्ठा हो गए हैं. पुलिस प्राथमिक तौर पर जमीन विवाद के चलते हुई घटना बता रही है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com