घर से युवती को किया किडनैप कर ले गए आंगनबाड़ी केंद्र, 6 घंटे 4 लोगो ने मनाई सुहागरात…

0
73

साढौरा. साढौरा में 20 साल की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार युवक रात को युवती को घर से किडनैप कर ले गए। पास में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। करीब छह घंटे बाद युवती अलसुबह किसी तरह उनके चुंगल से निकली और पूरी बात घर पर बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया है।

युवती ने साढौरा पुलिस को शिकायत दी है कि आठ फरवरी को वह अपने कमरे में सो रही थी। कमरे पर दरवाजा नहीं है। वहां पर उसकी दो बहनें भी सो रही थी और मां व मामी अलग कमरे में सो रही थी। रात करीब 10 बजे उसके पड़ाेस में रहने वाला बाबा, माेनू, रवि, और चांद उसके कमरे में आए और उसके मुंह को कपड़े से दबाकर उसे उठाकर ले गए। वे उसे पास में ही स्थित आंगनबाड़ी में ले गए। जहां उसके पड़ाेसी बाबा, चांद, मोनू और रवि ने उसके साथ गलत काम किया।

मेडिकल में रेप की पुष्टि
आरोपियाें ने रातभर उसके साथ दुराचार किया। सुबह चार बजे वह किसी तरह उनके चुंगल से निकली। उसने घर पर आकर यह पूरी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने चांद, मोनू, बाबा और रवि के खिलाफ धारा-365 और 376डी में केस दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल कराया गया। इसमें रेप की पुष्टि हुई है। साढौरा थाना प्रभारी रतन सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।