Breaking News
Home / ख़बर / देश / आंध्र में खूनी मतदान, विधानसभा अध्यक्ष पर हुआ हमला, 2 की गई जान

आंध्र में खूनी मतदान, विधानसभा अध्यक्ष पर हुआ हमला, 2 की गई जान

गुरुवार को पहले चरण के मतदान के दौरान आंध्र प्रदेश से हिंसा की खबरे सामने आईं. राज्य के ताड़ीपत्री में  मतदान केन्द्र के बाहर चुनावी हिंसा हुई. इस हिंसा में दो लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक TDP और YSRCP कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में TDP कार्यकर्ता सिद्धा भास्कर रेड्डी और विपक्षी YSRCP पार्टी के गोपी रेड्डी की मौत हो गई. दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर एक-दूसरे पर पथराव किया. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

तेलगू देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने YSRCP आरोप लगाया है कि YSRCP के पोलिंग एजेंट मतदाताओं को उनकी पार्टी के लिए वोट करने का कह रहे थे. जबकि, YSRCP नेताओं ने आरोप लगाया है कि TDP के पोलिंग एजेंट अपनी पार्टी के लिए वोट डालने का प्रचार कर रहे थे. इनको रोकने पर TDP पोलिंग एजेंट YSRCP पोलिंग एजेंट को मारने पर उतारू हो गए.

राज्य के गुंटूर जिले से भी चुनावी हिंसा की खबर सामने आई. वहां विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव पर कथित रूप से YSRCP कार्यकर्ताओं ने हमला किया, YSRCP ने आरोप लगाया कि वह इनूमेतला गांव में मतदाताओं से TDP को वोट देने की बात कह रहे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com