मायानगरी

अमरीश पुरी की खूबसूरत बेटी के आगे बॉलीवुड हिरोइनें फेल, देखिए कातिलाना तस्वीरें

यू तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक विलेन्स ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो को खूब डराया है, इनकी एक्टिंग देख कर कोई भी ये नहीं बता सकता था की एक्टिंग कर रहे है या फिर असल ज़िन्दगी में भी ये बिलकुल ऐसे ही है, आज हम बात करेंगे अपने समय के सबसे खतरनाक विलेन में से एक अमरीश पुरी जी की, जिन्होंने न जाने बॉलीवुड की कितनी फिल्मो में अपने अभिना का लोहा मनवाया था.

टीवी जगत में इनसे बड़ा विलेन आज तक पैदा नहीं हो पाया है, इनके डायलॉग्स तो बहुत सारे है जो लोग आज भी बोलते है लेकिन जो सभी की ज़ुबान पर रहता है वो ‘मोगैम्बो खुश हुआ’ आपको इनके बारे में एक बात बता दे की अपने फ़िल्मी करियर में इन्होने ये कभी भी नहीं सोचा था की ये बड़े परदे के इतनी खतरनाक विलेन बनेंगे बल्कि इनका सपना तो हीरो बनाने का था.

लेकिन उनकी किस्मत में तो विलेन बनना था, तो उन्होंने अपना पूरा ध्यान इसी तरफ मोड़ दिया और आज उनका नाम सुनहरा अक्षरों में लिखा जाता है, ये तो हुई इनकी बात लेकिन क्या आप जानते है की इस खतरनाक विलेन की एक बहुत खूबसूरत बेटी भी है, जिसे आपमें से बहुत कम लोग ही जानते होंगे.

आपको बता दे की उनकी बेटी का नाम नम्रता पुरी है, जिन्हे बॉलीवुड की चमक धमक बिलकुल भी पसंद नहीं, इन्हे सिपंल और बेहद ही सादगी वाला जीवन काफी पसंद है, नम्रता की पढ़ी के बारे में कहा जाये तो ये ग्रेजुएट है, और अभी हाल ही में उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर में मास्टर की डिग्री ली है.

जैसा की अपने देखा ही होगा की हर बड़े स्टार का बीटा हो या बेटी वो बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने के लिए आता ही है, लेकिन अमरीश पूरी की बेटी ने ऐसा बिलकुल भी नहीं किया.बल्कि उन्हें देख ये कर लगता ही नहीं की वो इतने बड़े स्टार विलेन की बेटी है, नम्रता का नाम उनके पापा ने बड़ा ही सोच समझ कर रखा होगा, अपने नाम की तरह ही वो बिलकुल शांत स्वभाव की है.

वह खुदको टीवी और बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूर रखती है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट करती रहती है, जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद करते है, उनकी फोटो पर कुछ ही समय में लाखो लाइक्स भी आ जाते है.

उनकी खूबसूरत किसी अभिनेत्री से ज़रा भी कम नहीं लेकिन फिर भी उन्होंने आज तक बॉलीवुड में आने का क्यों नहीं सोची है इस बात का पता तो सिर्फ उन्हें ही होगा लेकिन हम आशा करते है की वो अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में आये और अपनी एक अलग पहचान बनाये.

Back to top button