Video: भोजपुरी हिरोइनों ने एकसाथ दिखाया ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

0
401

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह संग की ऐसी एक्टिंग, कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया Video

नई दिल्ली: भोजपुरी  एक्ट्रेस  आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह  अपनी एक्टिंग ने अब तक लाखो लोगो को दीवाना बनाया है जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने हो जाते है जिनकी फिल्में पर्दे पर रिलीज होने के साथ ही लोगों हिट हो जाती हैं. आम्रपाली दुबे को जहां यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचाना जाता है तो वहीं अक्षरा सिंह को सिंसिंग के लिए कई बार सराहा गया है.  ऐसे में अगर यह जोड़ी एक साथ दिख जाए तो भोजपुरी फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशी क्या होगी. फिलहाल दोनों कोई फिल्म नहीं कर रही, बल्कि सोशल मीडिया के लिए एक शॉर्ट वीडियो बनाया है. यह वीडियो आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. अपलोड होने के कुछ ही मिनटों में यह बेहद वायरल हो गया. इसे अभी तक 24 हजार तक देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘#धोखादेतीहै की सफलता से काफी खुश हूं.’ यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आया है. बता दें, आम्रपाली और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनके बाद अब यह जोड़ी बदलती नजर आ रही है. निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार हैं, और ईद पर उनकी फिल्म ‘बॉर्डर’ ने धमाल मचा दिया था, और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग भी मिली थी. ‘बॉर्डर’ में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आई थीं.

View this post on Instagram

Enjoying the success of my superhit song #dhokhadetihai with my super cute @aamrapali1101 😘😘😘

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी कुछ करते हैं तो वह जमकर वायरल होता है. निरहुआ और आम्रपाली की अगली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3   है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म के इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इसे अब तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जबकि अक्षरा सिंह  की बात करे तो वह भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव के साथ ‘बलमजी लव यू  है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.