Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / पति के लिए छोड़ दिया फ़िल्मी करियर, मुस्लिम छोड़ हिंदू धर्म अपनाई ये एक्ट्रेस

पति के लिए छोड़ दिया फ़िल्मी करियर, मुस्लिम छोड़ हिंदू धर्म अपनाई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड हो यह फिर टीवी शो में कम करने वाली अभिनेत्री सब ही का अपने आप में एक अलग पहचान है, आज के समय में टीवी शो में कम करने वाली अभिनेत्री भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. इनके भी लाखो चाहने वाले मौजूद है. आज भी हम आपको एक ऐसे ही टीवी शो में कम करने वाली अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है. इनकी कहानी भी बेहद खास और काफी ज्यादा दिलचप्स है. स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाला मशहूर टीवी शो ‘कहीं तो होगा’ की कशिश तो आपको बखूबी याद होगी, यह इस सीरियल में लीड रोल कर कशिश ने दर्शकों का काफी ज्यादा दिल जीता था.

बहुत कम समय में इतनी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली यह अभिनेत्री एक-दो सीरियल में काम करने के बाद ग्लैमर की दुनिया से दुरी बनानी शुरू कर दी थी. बता दें की यह काफी सालो से लाइम लाइट से दूर हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिये से बताने वाले है की आखिर कशिश कहां हैं और क्या कर रही हैं.

बता दें की कशिश का असल नाम आमना शरीफ है, आमना ने साल 2003 में टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी, इन्होने ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘नायिका’ जैसे सीरियल में भी काम किया था. 10 साल तक टीवी इंडस्ट्री में रहने के बावजूद आमना ने साल 2013 में अचानक से करियर छोड़ने का फैसला लिया, जी हाँ, आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली.

गौरतलब है की इससे पहले लम्बे समय से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया है. आज के समय में आमना अपने पारिवारिक जिंदगी में पूरी तरह से बिजी हो चुकी है, आमना साल 2015 में एक बच्चे को जन्म दिया, और इनके बेटे का नाम आर्यन कपूर रखा है. बता दें की आमना की शादी से पहले उनकी बहुत से एक्टर्स के साथ नजदीकियों की खबर मीडिया में आई थीं.

मीडिया खबरों के मुताबिक राजीव खंडेलवाल के साथ उनके लिंक अप की खबरें भी एक समय में आम हो गई थीं. सबसे खास बात तो यह है की अपना एक्टिंग करियर छोड़ने से पहले आमना ने बहुत से म्यूज़िक अल्बम में भी नज़र आ चुकी थी. इतना ही नहीं इन्होने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था.

सायद अपने इस बात पर कभी नज़र नहीं डाली होगी लेकिन आमना साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में भी नजर आई थीं. जी हाँ, फिल्म ‘एक विलेन’ में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था, आमना अपने फ़िल्मी कॅरिअर में ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’ और ‘शक्ल पे मत जा’ जैसी फिल्मो में भी कम किया है. इनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

आमना अपने फिटनेस के वजह से भी काफी मशहूर है, इनकी फिटनेस को देख कर कोई भी नहीं कह सकता की यह एक बच्चे की माँ है. फ़िल्मी दुनिया से दुरी बनाने के बावजूद इनके फंस की कोई कमी नहीं है. यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है. इनके सोशल मीडिया अकॉउंट पर इन्हे लाखो लोग फॉलो कर रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com