मायानगरी

बिग बी ने बेहद कम उम्र में कर दिया था बेटी श्वेता का ब्याह, वजह जानकर लगेगा झटका

बॉलीवुड की दुनिया हमलोग की दुनिया बेहद ही ज्‍यादा अलग है इसमें कोई दो राय नहीं हैं लेकिन वहीं आपको ये भी बता दें कि आए दिन इस दुनिया में किसी न किसी वजह से कोई न कोई सेलिब्रिटी चर्चा में रहता है आज हम आपको जिस सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

वो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि उनके साथ साथ उनका पूरा परिवार ही चर्चा में रहता है जी हां अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्‍मी जगत के मशहूर कलाकार व बिग बी के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्‍चन की।

इनकी अदाकारी के लाखों फैन है लेकिन इसके साथ ही इनकी इज्जत भी सबसे ज्यादा करते हैं इतना ही नहीं जब भी बच्चन परिवार का नाम आता है बेहद ही सम्‍मान से इनका नाम लिया जाता है। एक तरफ अमिताभ की एक्टिंग और दूसरी तरफ उनके परिवार की खुशियाँ देखकर अक्सर ये बात लोगों के मन में अाता है कि आखिर इनकी इन खुशियों का राज क्या है। दरअसल इसके पीछे एक वजह ये भी हो सकती है कि आज तक अमिताभ बच्चन ने किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में हिस्सा नहीं लिया है और न ही राजनीति में कदम रखा।

वहीं ये बात भी सच है कि अमिताभ बच्चन के परिवार के हर एक सदस्‍य की इज्‍जत बहुत ज्‍यादा ही है इस परिवार के पास नाम, शोहरत, धन सबकुछ है लेकिन क्‍या आपको ये पता है की इस परिवार की एक लड़की फिल्मों में कभी नहीं आई और वो फिल्मों से हमेशा दूर ही रही। जी हाँ हम बात कर रहे हैं श्वेता नंदा की जो बच्‍चन परिवार की लाडली तो हैं लेकिन वो फिल्‍मों से दूर रही हैं। अमिताभ बच्‍चन ने लाडली श्‍वेता की शादी उस उम्र कर दी थी जब शायद उनको कुछ समझ भी नहीं थीं।

जी हां आपको बता दें की एक तरफ जहां इस इंडस्‍ट्री में शादियां देर से होती हैं वहीं अमिताभ बच्‍चन ने श्‍वेता की शादी कम उम्र में कर दी थीं और वो महज 23 साल उम्र में ही एक बच्चे की माँ बन चुकी थी अब आप सोच सकते हैं की उनकी कितनी उम्र रही होगी जब उनकी शादी हुई थी। इतना ही नहीं कई बार तो ऐसी खबरें भी सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि श्‍वेता बच्चन की शादी से पहले अपने पति से अफेयर था और वो गर्भवती हो गयी जिसके बाद बिग बी ने बेटी की शादी जल्दी ही कर दी।

श्वेता आज के समय में अपने परिवार को संभाल रही हैं और वो काम भी करती है। बता दें कि श्वेता ने शादी के 10 साल बाद काम करने का फैंसला लिया था। और इस फैसले के बाद इन्होने जर्नलिस्ट बनने की सोची और वो आज एक अच्छी जर्नलिस्ट के रूप में जानी जाती है।

Back to top button