मायानगरी

विदेशी सड़कों पर अमिताभ की नातिन ने किया ऐसा काम, VIDEO देख लोगों ने बोली ये बात

गली में नव्या नवेली का वर्कआउट, लोगों ने कहा- देश का नाम क्यों खराब कर रही हो

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नात‍िन नव्या नवेली नंदा का एक्सरसाइज करते हुए एक  एक वीड‍ियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीड‍ियो वायरल होने की वजह है वर्कआउट प्लेस.  जिसमें वह अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में नव्या नवेली नंदा खुद को ‘फिट’ रखने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं. बताते बताते चले इस वीडियो को खुद नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के सोशल मीड‍िया पर आते ही यूजर्स के अगल-अलग रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

जानकारी के लिए बताते चले अमिताभ बच्चन  की नातिन नव्या नवेली नंदा  न्यूयॉर्क की फोरडम युनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. न्यूयॉर्क में रहने के कारण ही नव्या नवेली वहां की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दीं. इस विराट वीडियो में नव्या नवेली नंदा ने नियोन ग्रीन टॉप और ग्रे टाइट्स पहना है. इसके साथ ही उन्होंने बालों का हाई पोनी टेल बनाया हुआ है. वीडियो में नव्या नवेली जिस तरह से मेहनत कर रही हैं, उसे देखकर लगता है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं. स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहने वाली नव्या नवेली नंदा की यह वीडियो लोगों को प्रेरित करने के लाएक है.

वीडियो के सोशल मीड‍िया पर आते ही यूजर्स के कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं.

गली में नव्या नवेली का वर्कआउट, लोगों ने कहा- देश का नाम क्यों खराब कर रही हो

एक यूजर्स का कह है कि नव्य नवेली को ज‍िम के अंदर जाकर एक्सरसाइज करनी चाह‍िए. आपको इस तरह की पब्ल‍िस‍िटी की जरूरत नहीं है. क्यों देश का नाम खराब कर रही हैं. वैसे कई लोगों को नव्या का ये अंदाज पसंद भी आया है. नव्या की इस पोस्ट पर मिला-जुला र‍िस्पांस आ रहा है.

Back to top button