Top News
राज्यसभा में भी नागरिकता संशोधन बिल को हरी झंडी, पक्ष…CAB : 727 नामचीन हस्तियों ने बताया संविधान विरोधी, लिखा…ये लड़का हर महीने 5 औरतों को बनाता है मां,…जोक्स: पड़ोसन को किस करते लड़के ने पूछा- तुम्हारा पति…हिंदू धर्म में अंतिम संस्‍कार के बाद आवश्यक है स्‍नान,…प्रियंका चोपड़ा जब सरेआम हुईं Oopss मोमेंट का शिकार, देखें…ये लड़की 130 किलो से 62 तक पहुंची, बताई अपनी…ये हैं भारत के पांच सबसे महंगे मकान, एक तो…बच्चों को सैनिक बनाने के लिये खुला स्कूल, लेकिन वहां…WhatsApp पर इस सिक्यूरिटी फीचर को 1 मिनट से कम…काजोल और रानी सिर्फ कहने को हैं बहनें, इस वजह…इंटरव्यू का सवाल: कौन सी चीज नहीं होती पानी में…इन 4 कामों को अधूरा छोड़ने की शास्त्रों में सख्त…शाहरुख को अपना अवॉर्ड समर्पित किया ये इंडोनेशियन एक्टर, वजह…Video : सरकार से बोली शिवसेना- जिस स्कूल में आप…बिग बॉस: विकास ने ‘पोस्ट ऑफिस’ टास्क में चलाया ऐसा…इस न्यूकमर के गॉडफ़ादर बने सलमान, इस तरह से मदद…स्टेज पर गिरने वाली थीं सारा अली खान, लेकिन कार्तिक…रातों रात दूध जैसी गोरी होगी रंगत, घर बैठे बनाएं…जिस 2000 रुपए की ‘नोटबंदी’ की खबर वायरल, जानिए क्या…एकसाथ बिछा दी 2 बहनों की लाशें, मर्डर वेपन- रोटी…छात्रा को अकेला देख ड्राईवर बन गया हैवान, बस में…‘दबंग 3’ के मेकर्स दे रहे आपको ‘चुलबुल’ स्वैग का…जाह्नवी से गरीब बच्चे ने मांगे पैसे, दे दी ऐसी…RISAT-2BR1 सेटेलाइट इसरो ने किया लॉन्‍च, अब देश दुश्मनों पर…अवैध खनन की जांच करने गए अफसर पा गए सोने…पहाली रात पर दुल्हन का खुला ऐसा राज, दूल्हे को…आटे में चुपके से रख दें ये चीजें, फिर देखिए…तिहाड़ में लगातार टीवी देख रहे निर्भया के गुनाहगार, हर…युवी के रिटायरमेंट पर मां ने पहली बार जाहिर किए…दूसरे धर्म के लड़के संग जिंदगी बिताने का बनाया प्लान,…रेखा को अमिताभ की जिंदगी से यूं बाहर निकालीं जया,…सर्दी-जुखाम को इस लड़के ने लिया हल्के में, कीमत चुकाई…विराट रिकॉर्ड से सिर्फ 6 कदम दूर हैं कोहली, क्या…इन जोक्‍स को पढ़कर लोटपोट होने की गारंटी, यकीन न…बहनों की चौकड़ी ने जब शुरु किया बवाल, चौकी छोड़…14 साल की लड़की को अगवा कर बनाया मुसलमान, फिर…गुजरात दंगों में पीएम का नहीं कोई रोल, अमित शाह…VIDEO : रोहित ने किया है जो बड़ा दावा, क्या…बुंदेलियों ने फिर लिखी खून से चिट्ठी, क्या इस बार…विराट-अनुष्का की शादी को हुए दो साल, फोटो पोस्ट कर…यूपी की शिक्षा-व्यवस्था का देखिए सबूत, स्कूल में स्टूडेंट्स को…दूल्हा देर से लेकर पहुंचा बारात, दुल्हन ने फेरे ले…गृहमंत्री ने कहा-गलत सूचना फैलाने वाले बताएं कि यह बिल…नींबू में अगर इस तरह से गाड़ दी लौंग, तो…VIDEO : रोहित ने अचानक लिया ‘क्लीन शेव’ अवतार, इसकी…शादी तक के कागज निकले फर्जी, उसको तो सिर्फ सुहागरात…अनचाहे WhatsApp Groups में अगर नहीं होना चाहते Add, तो…पीके के पास सिर्फ 2 ऑप्शन- या तो खुद जेडीयू…अदालत के बाहर महिलाओं ने घेर लिया टीचर, मारा पत्थर…

बंद अल्फाजों में चेता गए अमित शाह, महाराष्ट्र में अभी सब खत्म नहीं हुआ है..

भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक गतिविधियों के बीच भाजपा का रुख स्पष्ट किया है. शाह ने कहा कि भाजपा ने जितनी सीटों पर चुनाव लड़ा था, उसने उसका 70% जीता और फिर भी विपक्ष में बैठ रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि लड़ी गई सीटों में से मात्र 42% सीटें जीत कर शिवसेना के उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 50-50 की सारी बातें चुनाव बाद शुरू हुई, क्योंकि उससे पहले आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में देवेंद्र फडणवीस के नाम की घोषणा की गई थी लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी आपत्ति नहीं जताई.

अमित शाह ने कहा कि शिवसेना के सारे विधायकों ने चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का इस्तेमाल किया. शाह ने कहा कि शिवसेना के विधानसभा उम्मीदवारों ने वोटरों को लुभाने के लिए पोस्टरों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो का इस्तेमाल किया और जीत कर उसी जनता को धोखा दे दिया. उन्होंने स्पष्ट किया कि जनादेश देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाने के लिए था, जिसका शिवसेना ने अपमान किया है. शाह ने कहा कि जो लोग शिवसेना, कॉन्ग्रेस और एनसीपी के गठबंधन की सराहना कर रहे हैं, उन्होंने ही अजित पवार द्वारा भाजपा को समर्थन दिए जाने की आलोचना की.

बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि उनकी पार्टी ने कभी भी किसी भी रूप में शिवसेना को मुख्यमंत्री पद देने की बात नहीं की. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस अच्छा काम कर रहे थे और मुख्यमंत्री के रूप में उनका परफॉरमेंस शानदार रहा था, इसीलिए जनता उन्हें वापस लेकर आई. शाह ने बताया कि उन्होंने सभी रैलियों में कहा है कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन की सरकार आने के बाद देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री होंगे.

उन्होंने रिपब्लिक टीवी के कार्यक्रम में कहा, “शिवसेना को मुख्यमंत्री पद दिया गया है तो क्या ये ख़रीद-फरोख्त नहीं है क्या? अगर महाराष्ट्र के हित की बात है तो कॉन्ग्रेस और एनसीपी अपना मुख्यमंत्री क्यों नहीं बना रहे हैं?”

अमित शाह ने कहा कि अंत में स्थिर सरकार को ही जनता वापस लेकर आती है और महाराष्ट्र में भी ऐसा ही होगा.

Share this post

scroll to top