Trump ने अपना राज छिपाने के लिए, पॉर्न स्टार को दिए 83 लाख रुपए

राष्ट्रपति बनने से पहले डोनाल्ड ट्रंप पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं. जिसका अब धीरे-धीरे खुलासा भी होने लगा है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रेसीडेंट चुनाव से पहले ट्रंप ने एक एक्स पोर्न स्टार से संबंध बनाए थे. जिसको छिपाने के लिये उन्होने अपने वकील को 1लाख 30 हजार डॉलर रुपये दिये थे ताकि वो उस पोर्न स्टार को दे सके. हालांकि वकील ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है. जबकि पॉर्न स्टार की एक दोस्त ने मीडिया को बताया है कि यह पूरा मामला है क्या…

2006 में मिली थी ट्रंप से

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, स्टेफेन क्लिफॉर्ड को एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से जाना जाता है. बताया जाता है कि वो ट्रंप से 2006 में एक सेलेब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट में मिली थी. फिर 2016 में चुनाव से कुछ दिन पहले ही डेनियल्स ने एक न्यूज चैनल से अपने और ट्रंप के अफेयर को लेकर कुछ बात की. इसकी खबर मिलते ही वकील माइकल कोहेन ने डेनियल्स को मैनेज किया. उन्हें पैसे दिए. बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करवाकर. इसके बाद वकील कोहेन ने डैनियल्स का साइन किया हुआ एक स्टेटमेंट भी जारी किया था. इसमें कहा गया था कि उनका ट्रंप के साथ कोई रिश्ता नहीं है. साथ ही ये अफवाह भी गलत है कि मैंने ट्रंप से कोई पैसे लिए हैं.

ट्रंप के निजी वकील ने साफ इंकार किया

Advertisement

हालांकि, ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे बेतुका और बेबुनियाद आरोप बताते हुए इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक वकील माइकल कोहेन के हवाले से कहा गया है कि यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं. आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं, जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं.

advt

 

पहले भी ट्रंप पर लग चुके हैं आरोप

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प पर इस तरह का ये पहला आरोप नही है. उनके राष्ट्रपति बनने के बाद से ही कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं. इसके अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के दौरान भी उन पर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के कई आरोप लगे थे. दिसंबर 2017 में तीन अलग महिलाओं ने एक साझा प्रेस कांफ्रेंस करके उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.