मोदी-योगी के लिए ऐसी ‘अमर-वाणी’ कि अखिलेश-मुलायम के होश उड़ जाएंगे

गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनाव बीजेपी जीती है लेकिन सबसे ज्यादा खुशी अमर सिंह को हो रही है. इतना ही नहीं वो पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. फैजाबाद के क्षत्रिय महासम्मेलन में पहुंचे अमर सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी की शान में जमकर कसीदे पढ़े.

यूपी में योगी की सरकार भोगी की नहीं

Advertisement

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मोदी और योगी की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी में योगी की सरकार है, भोगी की नहीं. वो काठ के तख्त पर सोते हैं, उन्हें एसी की जरूरत नहीं है, फक्कड़ व्यक्ति हैं. ऐसे शख्स के बारे में कुछ कहना ठीक नहीं है.

advt

 

कभी नहीं हारेंगे मोदी

2019 लोकसभा चुनाव पर अमर सिंह ने कहा- मोदी न कभी चुनाव हारे हैं न कभी चुनाव हारेंगे.

प्रदेश में भ्रष्ट व्यापारियों का बोलबाला

मीडिया से बातचीत में अमर सिंह ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्ट व्यापारियों का बोलबाला है. मध्यान भोजन के ठेकेदार बरेली का रहने वाला नवीन खंडेलवाल और शराब व्यवसायी चड्ढा ग्रुप का साम्राज्य समाप्त होना चाहिए. प्रदेश में सरकार बदलती है व्यापारी और अधिकारी नहीं. ऐसे भ्रष्ट व्यापारी पर कार्रवाई होना जरूरी है. प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारि‍यों पर भी नकेल होनी चाहिए. इसकी तैयारी सीएम योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं. यूपी में कानून व्यवस्था पर कहा, यह स्थिति तो वर्तमान सरकार को विरासत में मिली है.

कांग्रेस ने शुरू की है अभद्र भाषा की परंपरा

गुजरात असेम्बली चुनाव में प्रयोग किए गए अभद्र भाषा पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, यह परंपरा कांग्रेस ने शुरू की है. इस पर अंकुश लगनी चाहिए. राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि यहां योगी की सरकार है. राम मंदिर बनेगा, जब राम मंदिर बनेगा तो जय सियाराम.

राम और बुद्ध से कर चुके हैं मोदी की तुलना

इससे पहले भी अमर सिंह मोदी की कई बार तारीफ कर चुके हैं. गोरखपुर में उन्होंने मोदी की तुलना राम और बुद्ध से की थी.