छोटा पर्दा

दो साल डेटिंग के बाद इस एक्टर ने अपनी ही ‘बहन’ से की थी शादी, जानकर हो जायेंगे हैरान

हम हमेशा देखते है की बॉलीवुड और फ़िल्मी दुनिया के ऊपर अलग-अलग तरह के आरोप लगते रहते हैं, और इन्ही में से सबसे ज्यादा आरोप है कास्टिंग काउच का.  कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मामले में टीवी शो और बड़े पर्दे में मशहूर एक्टर अमन वर्मा का नाम भी आ चुका है. और जिस समय इनका नाम आया था उस समय 46 साल के अमन वर्मा का कैरियर भी काफी खतरे में पड़ गया था.

ये आरोप उनके ऊपर 2005 में लगा था और इसी विवाद की वजह से वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के हिस्सा भी बने थे,लेकिन इसका कोई फ़ायदा इनको नहीं हुआ और धीरे धीरे इनका  कॅरिअर भी ख़त्म सा हो गया और आज के समय में ये इंडस्ट्री से काफी दूर है.

अब बात करते है इनकी शादी की. बता दें की अमन वर्मा ने किसी और से नहीं बल्कि अपनी बहन से शादी की है, जी हाँ इसमें ज्यादा हैरान होने वाली बात नहीं है, अमन वर्मा ने अपनी सगी बहन नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी से शादी की है. इन दोनों ने टीवी शो ‘शपथ’ में भाई बहन का किरदार निभाया था.

साल 2015 में 14 दिसम्बर को दोनों की सगाई जल्दी-जल्दी में अमन वर्मा के दिल्ली वाले घर में हुई थी. और सगाई के फ़ौरन बाद दोनों की शादी की तारीख 20 अप्रैल 2016 की राखी गयी थी. आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते है की शादी की रस्में जैसे हल्दी, मेहन्दी चल ही रही थी कि शादी के एक दिन पहले अमन के पिता की मौत हो गयी थी.

पिता की मौत के बाद अमन की शादी की रोक दिया गया था,और फिर बाद में शादी अधूरी ना रह जाये इसलिए इन दोनों ने काफी सादगी के साथ शादी की सभी रश्मो को पूरा किया था. और फिर बाद में दोनों ने साल 2017 में पूरे धूम-धाम से शादी करने का फैसला लिया अमन वर्मा ने अनुसार, “हमने पापा की मौत के बाद अगले साल शादी करने का फैसला किया था.

अमन के अनुशार उनकी माँ एक साल तक इंतज़ार नहीं करना चाहती थी, और इस वजह से उन्होंने उसी साल 14 दिसंबर 2016 को को शादी किया था. इस तरह से देखा जाये तो अमन दो बार शादी के बंधन में बंधे थे. अमन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की मैं एक ऐसे बैकग्राउंड से हूँ जहाँ शादी को जीवन का सबसे अहम हिस्सा माना जाता है.

अअमन वर्मा ने ये भी कहा की मेरे हिसाब से लोगो को उसी समय शादी करनी चाहिए जब दोनों इसके लिए तैयार हों और मुझे लगा कि मेरी शादी के लिए यह सबसे सही समय है, मैं वंदना से शादी करके अपने आपको काफी खुशनसीब महसूस कर रहा हूँ. बता दें की अमन और वंदना दो साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, अमन ने बताया कि मैं अभी तक किसी के लिए नहीं बदला लेकिन वंदना के लिए पूरी तरह से बदल गया हूँ, अमन वर्मा को टीवी शो के साथ-साथ फिल्मों के लिए भी जाना जाता है इन्होने अंदाज, बागवान, जानी दुश्मन, संघर्ष और लम्हा जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button