जिंदगी

अली मोहम्मद ने मुश्किलों से नहीं मानी हार, खुद बनाई सफलता की राह

सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचना सबके बस की बात नहीं, इसके लिए कड़ी मेहनत के साथ-साथ न जानें कितनी मुसीबतें भी झेलनी पड़ती हैं। ऐसे ही हैं आज सफलता के शिखर पर बैठ अली मोहम्मद। आज अपने संघर्षों की वजह से अली लोगों के लिए एक प्रेरणा बन चुके हैं, लेकिन उनके चेहरे से मुस्कान कभी खत्म नहीं होती। उनका जीवन बहुत से कष्टों से गुजरा लेकिन अली ने कभी हार नहीं मानी और आज वो सफलता के शिखऱ पर हैं। ऊंची उड़ान भरने वाले अली ने अब कुछ नया आजमाने जा रहे हैं। हालांकि रैप म्यूजिक के लिए कंटेट तैयार करने की खबर पहले ही आ चुकी है ।

इंस्टाग्राम पर अली मोहम्मद ने फैशन, ऑटोमोटिव और हॉस्पिटेलिटी के कई ब्रांड्स जैसे प्राडा, लुई वितों, सेंट सेगिस होटल, रिट्ज कार्लटन, बेंटले और जगुआर आदि के लिए कंटेंट क्रिएटर के रूप में काम किया है, लेकिन लाइफस्टाइल, मेंसवियर और लग्जरी में कंटेट क्रिएशन का काम किसी के लिए भी अबतक अनछुआ और अनूठा था।

भाषण, लेखन, कंटेंट और कहानीकार का हुनर रखने वाले अली मोहम्मद दुबई के सबसे युवा और प्रतिभावान कंटेट क्रिएटर हैं। ये अली के हुनर का ही जलवा था कि 2018 में काइरो में मैरिएट मिडल ईस्ट होटल्स के साथ प्रेसटूर करने वाले वो सबसे कम उम्र के व्यक्ति थे।

उनकी कड़ी मेहनत की वजह से उनका कठिनाइयों भरा वक्त भी बीत गया। अली ने 2014 से ब्लॉगिंग शुरू की, इस दौरान उन्होंने अपने वजह घटाने पर भी ध्यान दिया। उन्होंने 4 महीनों में 20 किलोग्राम वजन घटाया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिटनेस की कहानी को इंस्टाग्राम के जरिये लोगों तक पहुंचाया। उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने बहुत से लोगों ने स्वस्थ्य जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित किया। वजन कम करने के बाद, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज का रुख फैशन की तरफ किया और 2016 से अली बहुत सारे ब्रांड्स के साथ काम कर रहे हैं। हमारी प्रार्थना हैं कि अली मोहम्मद सफलता की सीढ़ियां तेजी से चढ़ें और पहले से बेहतर बने।

Back to top button