मायानगरी

ये हैं आलिया के एकलौते सौतेले भाई, पूरी भट्ट फैमिली को इनसे बेहद नफरत, क्योंकि..?

ऐसा जरूरी नहीं होता कि बॉलीवुड में हर सफल काम करने वाले सितारो की फैमिली भी इंडस्ट्री में सफल हो. कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो अपने माता-पिता और परिवार के सफल होने की बात से कुछ नाराज और परेशान होकर अपने ही घर से दूर चले जाते हैं. हम यहां बॉलीवुड के फेमस परिवार भट्ट फैमिली के लगभग सभी मैंबर्स को देखा है. जिसमें महेश भट्ट, सोनी रजदान, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट नजर आती हैं लेकिन इनके घर एक बेटा भी है वो नजर क्यों नहीं आता है ? तो चलिए मिलवाते हैं आपको ये हैं आलिया भट्ट के एकलौते सौतेले भाई, जिन्हें आपने जरूर देखा होगा.

ये हैं आलिया भट्ट के एकलौते सौतेले भाई

हमने अक्सर आलिया भट्ट के साथ पूरा परिवार देखा है, जिसमे उनकी दोनों बहने नजर आती हैं लेकिन इनके एक भाई हैं जो नजर नहीं आते. इनके भाई का नाम राहुल भट्ट है और ये आलिया के सौतले भाई है. महेश भट्ट ने दो शादिया की थी जिनमें से एक किरण से की थी और उनसे इन्हें दो बच्चे पूजा और राहुल हुए थे. इसके बाद साल 1990 में इनकी जिंदगी में सोनी रजदान पत्नी बनकर आईं. इनके भी दो बच्चे आलिया और शाहीन हैं. सभी साथ रहते हैं लेकिन राहुल अपने परिवार के साथ नहीं रहते हैं इसका कारण उनका महेश भट्ट की बात ना मानना है.

राहुल एक फिटनेस ट्रेनर है और भट्ट परिवार के साथ नहीं रहते बल्कि वे किसी दूसरे फ्लैट में रहते हैं और इसका कारण पूछने पर राहुल का बस इतना कहना है कि महेश भट्ट उन्हें पसंद नहीं करते है. साल 2002 में राहुल का नाम अमेरिकी आतंकवादी डेविड हेडली के साथ जुड़ा था और उनके कथित संबंधों के कारण सुर्खियां बन गई थीं. इसी साल राहुल को पूजा के तत्कालीन साथी रणवीर शौरी के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था.

राहुल ने अपने पिता के साथ कुछ फिल्में असिस्ट की हैं और इसके अलावा उन्हें रिएलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया है. राहुल भट्ट ने अपना करियर फिल्मों में तो नहीं बनाया लेकिन जिम में वे फिल्मी सितारों को ट्रेन करते हैं और ये उनका अपना जिम है. फिल्म दंगल में आमिर खान मोटापे से जो दुबले हुए वो राहुल भट्ट की ही देन थी. दंगल के मोटे आदमी से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए राहुल भट्ट ने ही उन्हें ट्रेन किया था.

Back to top button