Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / अपने ड्राइवर और नौकर पर मेहरबान हुई आलिया, दिया ऐसा गिफ्ट जो जिंदगी भर रहेगा याद

अपने ड्राइवर और नौकर पर मेहरबान हुई आलिया, दिया ऐसा गिफ्ट जो जिंदगी भर रहेगा याद

बॉलीवुड की सबसे नटखट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और नौकर को ऐसा गिफ्ट दिया. जिसे वो जिंदगी भर याद करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक आलिया ने अपने ड्राइवर और नौकर को 50 लाख रुपये का चेक दिया है.

फिल्म ‘कलंक’ की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में उनकी फैमिली के साथ-साथ उनके बॉलीवुड के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया. उनके जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उन्हें एक खूबसूरत गिफ्ट दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ कॉलोराडो की ऐस्पन पहाड़ियों में स्थित्त स्काई रिसोर्ट में उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

आलिया भट्ट जितनी खूबसूरत हैं उन्होंन उतना अपना अंदाज दिखाया है. दरअसल, 26 वर्षीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को खूबसूरत गिफ्ट दिया। आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को मुंबई में अपना घर खरीदने के लिए पैसे दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल को 50 लाख रुपये का चेक दिया है.

आलिया भट्ट से मिले इस चैक से सुनील और अनमोल ने जुहू गल्ली और खान डंडा में अपने लिए वन बीएचके फ्लैट की बुकिंग भी कर ली हैं. सुनील और अनमोल अलिया भट्ट के साथ उस समय से हैं, जब उन्होंने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की थी. ये दोनों शख्स उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ थे ईयर’ के समय से साथ हैं. आलिया भट्ट के लिए यह साल काफी अच्छा साबित हो रहा हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com