मायानगरी

अली फजल की ‘तड़का’ का सॉन्ग हुआ रिलीज, फिर क्यों नाराज हैं ‘फुखरे’ एक्टर ?

अली फजल इस समय एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स के कारण बहुत बिजी चल रहे हैं. बता दें कि एक्टर अपने हिट अमेजन प्राइम वीडियो शो ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन के लिए बनारस में लंबे समय से शूटिंग कर रहे हैं. जिसके बाद वह जल्द ही संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म ‘प्रस्थानम’ के प्रमोशन में बिजी होने वाले हैं. इसी बीच अली 1 अगस्त को सोशल मीडिया पर उस समय शॉक रह गए, जब उन्होंने अपनी फिल्म ‘तड़का’ का एक गाना अपने सोशल मीडिया पर देखा.

दरअशल प्रकाश राज द्वारा निर्देशित तापसी पन्नू और अली फजल स्टारर फिल्म ‘तड़का’ के कानूनी विवाद में फंसने के बाद, जी म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और ट्वीटर हैंडल पर फिल्म के एक गाने ‘खैंच ले कश’ को लगभग 7 दिन पहले रिलीज कर दिया है. बता दें कि यह फिल्म मलयालम हिट ‘साल्ट एन पेपर’ की रीमेक है. जो फिलहाल कंपनी के आईपी अधिकारों को लेकर कानूनी मुसीबत में है. इस फिल्म में नाना पाटेकर, श्रिया सरन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ऐसे में गाने के रिलीज से भड़के एक्टर ने अपने ट्वीट हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, “जहां तक मेरी समझ है तो शायद इस फिल्म के प्रोड्यूसर पर कोर्ट में केस जारी है. चैक बाउंस हो गए थे, फिल्म के एक्टर्स और क्रू को अब तक पेमेंट नहीं दी गई है. फिल्म के प्रोमोशनल गाने को देखकर मुझे काफी आश्चर्य हो रहा है.”

प्रकाश राज द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग साल 2016 में शुरू की गई थी जो कि अब पूरी हो चुकी है. लेकिन कानूनी विवाद के कारण इसके रिलीज रुकी हुई है.

फिलहाल देखिए ये गाना-

Back to top button