पीएम से ‘आम’ सवाल कर बुरी तरह ट्रोल हुए थे अक्षय, अब जाकर दिये सफाई

0
57

लोकसभा इलेक्शन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस इंटरव्यू को लोगो ने खूब पसंद किया था, जहां प्रधान मंत्री ने अपने जीवन के अनुभव को शेयर किया था। इसइंटरव्यू के दौरान अक्षय ने पीएम से पहला सवाल किया था कि पीएम ने आम खाया है? उनके इस सवाल पर हर कोई हैरान था और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था। वहीं अब इसपर अक्षय ने चुप्पी तोड़ी है।

अब अक्षय ने पीएम से इस तरह के सवाल करने का स्पष्टीकरण दिया है। हाल ही में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, अक्षय को इवेंट मॉडरेटर और आजतक की एंकर श्वेता सिंह ने पूछा कि क्या उन्होंने (अक्षय) पीएम से किए गए सवालों पर रिसर्च किया था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय ने कहा कि मैंने कोई रिसर्च नहीं किया था। मैंने उनसे सवाल किया था कि आप आम खाते हो, तो मेरा मजाक बनाया गया था पर इसपर क्या रिसर्च करूं? जो मेरे मन में आया मैंने उनसे पूछ लिया। अक्षय के इस जवाब के बाद उनके लिए लोगो ने जमकर ताली बजाई।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। यह फिल्म इसी महीने 27 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।