Video: आयुष्मान ने ट्विस्ट के साथ दिखाया ‘बाला’ अंदाज, अक्षय ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

0
55

अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने अपनी रिलीज से ठीक पहले दर्शकों के रुचि पैदा कर दी है. फिल्म के नए गाने ‘बाला शैतान का साला’ को हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसके कारण केवल खिलाड़ी कुमार के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद एक्साइटेड है. एक्टर आयुष्मान खुराना, जो कि दिलचस्प रूप से अपनी अगली फिल्म ‘बाला’ में अक्षय के इसी किरदार के नाम वाला किरदार ही निभा रहे हैं. उन्होंने अक्षय के गाने के लिए अपना सपोर्ट देते हुए एक  वीडियो भी  शेयर किया था. अब अक्षय ने भी आयुष्मान को रिप्लाई देते हुए फिल्म ‘बाला’ के लिए शुभकामनाएं दी है.

अक्षय ने वीडियो में कहा, ‘एक बाला की और से दूसरे बाला को ‘ऑल द बेस्ट’ आप जल्द आए हम आ गए हैं. गुड लक ब्रदर, जल्द ही मिलते है’. वीडियो को ट्वीट करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘वाह बाला कमाल कर डाला, ऑल द बेस्ट ब्रदर’.

बताते चले कि आयुष्मान ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘बाला को पुकारा बाला आ गया, शुभकामनाएं अक्षय कुमार सर. हम जल्द आ रहे हैं’.

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, चंकी पांडे और बोमन ईरानी के अलावा राणा दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अभिनय कर हैं. फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है. बात करें आयुष्मान की ‘बाला’ की तो यह 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स भी नजर आने वाली हैं.