मायानगरी

इस टॉप एक्ट्रेस से बेपनाह नफरत करते हैं अक्षय कुमार, कभी नहीं किया इनके साथ काम

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार की बात करे तो इसमें कोई दोराय नहीं कि अक्षय महिलाओ और लड़कियों की काफी इज्जत करते है. जी हां भले ही वो कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या आम लड़की, लेकिन अक्षय कुमार कभी महिलाओ के साथ दुर्व्यवहार नहीं करते. मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी भी है, जिससे बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार. हालांकि यहाँ हैरानी की बात ये है कि इस एक्ट्रेस के घर को खुद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डिज़ाइन किया था.

बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस से बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार

बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी है. बता दे कि बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार इसी कारण प्रसिद्ध होने के बाद रानी मुखर्जी के साथ कभी काम नहीं किया. वैसे एक समय ऐसा भी था जब रानी मुखर्जी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मगर आज कल वो बॉलीवुड से काफी दूर है या यूँ कहे कि अब उनकी चार पांच सालो में केवल एक दो फिल्मे ही दिखाई देती है. वही दूसरी तरफ अक्षय कुमार अब फ़िल्मी दुनिया में काफी सक्रिय हो चुके है और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे दे रहे है.

बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस से बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार

इस वजह से बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार रानी मुखर्जी से..

दरअसल खिलाडियों का खिलाडी फिल्म आने से पहले अक्षय कुमार बॉलीवुड में काफी छोटे एक्टर माने जाते थे. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस फिल्म से पहले उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली थी. जिसके कारण बॉलीवुड की कोई भी टॉप एक्ट्रेस उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी. ऐसे में साल 1999 में निर्देशक विक्रम भट्ट ने अक्षय कुमार को फिल्म संघर्ष के लिए साइन किया था और अक्षय कुमार ने इस फिल्म में काफी बेहतरीन एक्टिंग भी की थी.

बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस से बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में प्रीति जिंटा से पहले रानी मुखर्जी को ही लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया था. मगर जब रानी को यह पता चला कि इस फिल्म में उनके हीरो अक्षय कुमार है. तो उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए भी विक्रम भट्ट ने रानी मुखर्जी को अप्रोच किया था. मगर रानी ने यह फिल्म करने से भी मना कर दिया. जिसके कारण अक्षय कुमार रानी मुखर्जी से नफरत करने लगे. इसके बाद उन्होंने खुद रानी के साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया.

यहाँ तक कि बेहद नफरत करते है अक्षय कुमार इस कारण एक टीवी शो के दौरान भी यह बात कह चुके है कि वो किसी भी एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते है, लेकिन रानी मुखर्जी के साथ नहीं कर सकते…

 

Back to top button